IPL 2023: हार्दिक पांड्या के खिलाफ रवींद्र जडेजा, आईपीएल के पहले मैच के लिए प्रोमो जारी, देखें वीडियो

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 31 मार्च को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले से IPL 2023 की शुरुआत होनी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 31 मार्च को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मुकाबले से IPL 2023 की शुरुआत होनी है. वहीं इस रोमांचक मुकाबले से पहले टाटा आईपीएल 2023 के लिए आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने इस मुकाबले के लिए प्रोमो जारी किया है, जिसमें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के खिलाफ रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) नजर आ रहे हैं और दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के फैंस के सामने एक दूसरे पर कटाक्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

स्टार स्पोर्ट्स ने आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले के लिए 30 सेकेंड का एक प्रोमो जारी किया है. इसमें हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस के पहले ही सीजन में आईपीएल चैंपियन बनने की उपलब्धि बताते हैं और फैंस में जोश भरने की कोशिश करते हैं. इसके बाद उन्हें जडेजा हार्दिक को चेन्नई के चार बार होने की बात कहते हैं. हार्दिक इसके बाद जडेजा को कहते हैं हमारा स्वैग, जिसके बाद जडेजा सीटी बजाते हैं और धोनी का पोर्ट्रेट सामने आता है. इसके बाद दोनों खिलाड़ी एक दूसरे का सामना करने की बात कहते हैं. वहीं इस दौरान ब्रैकग्राउंड में आईपीएल का नया गाना भी बजता रहता है. 

देखें प्रोमो:

Advertisement

बताते चलें कि आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स बीते साल 9वें स्थान पर रही थी. ऐसे में जब आईपीएल अपने पुराने फार्मेट में वापसी कर रहा है तो चेन्नई अपने फैंस के सामने दमदार वापसी करने के इरादे से इस सीजन में आएगी. दूसरी तरफ हार्दिक के नेतृत्व में पहले ही सीजन में आईपीएल चैंपियन बनीं गुजरात इस सीजन में अपने पिछले सीजन के प्रदर्शन को एक बार फिर दोहराने की कोशिश करेगी.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* न्यूजीलैंड ने आखिरी गेंद पर श्रीलंका को हराया, सांस रोक देने वाले मैच के बाद भारत WTC फाइनल में
* 'EPIC !! आखिरी गेंद पर कमेंट्री करते हुए कमेंटेटरों का हुआ बुरा हाल, होश उड़ से गए, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर