IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

Hardik Pandya Viral pics: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के सातवें मैच में गुजरात टाइटंस की टीम (Gujarat Titans) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 6 विकेट से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. जीत के साथ ही गुजरात अब प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर पहुंच गया है.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
Hardik Pandya Angry, लोगों का फूटा गुस्सा

Hardik Pandya Viral pics: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के सातवें मैच में गुजरात टाइटंस की टीम (Gujarat Titans) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 6 विकेट से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. जीत के साथ ही गुजरात अब प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर पहुंच गया है. बता दें कि मैच में गुजरात के साई सुदशर्न ने (Sai Sudharsan) अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी. सुदर्शन को उनके द्वारा खेली गई अहम अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.सुदशर्न और डेविड मिलर की पारी के दम पर गुजरात की टीम दिल्ली को उसके ही घर में हराने में सफल रही. सुदशर्न ने 48 गेंद पर 62 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर मिलर ने 16 गेंद पर 31 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत के दरवाजे पर पहुंचा दिया. 

इस मैच को जीतकर हार्दिक की टीम प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर पहुंच गई है. वही, दूसरी ओर हार्दिक की एक हरकत को लेकर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें हार्दिक अपने सबसे विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर पर डगआउट में बैठकर  उन्हें कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में हार्दिक जिस अंदाज में मिलर को समझा रहे हैं, यही बात फैन्स को खटक गई है और ट्वीट कर गुजरात के कप्तान को नसीहत दे रहे हैं. 

Advertisement

हार्दिक को लेकर फैन्स ने यहां तक कमेंट कर दिया है कि वो खुद को क्या विराट कोहली और रोहित शर्मा समझ रहे हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि, अभी तो आपकी शुरूआत है, आप अभी से इस तरह का एटीट्यूड रखेंगे तो आगे नहीं बढ़ पाएंगे. वैसे हार्दिक के फैन्स ने भी इसपर रिएक्ट किया औऱ लिखा है कि हार्दिक ऐसा एटीट्यूड क्यों न दिखाएं. पहली बार उन्होंने आईपीएल में कप्तानी की और खिताब दिलाने में सफल रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स दो गुटों में बंट गए हैं. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

वैसे, मैच की बात करें तो दिल्ली ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए तो वहीं गुजरात टाइटंस की टीम ने 18.1 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हुंडई द्वारा समर्थ का प्रभाव किस तरह समाज में पड़ रहा है? Nipun Malhotra ने बताया