KKR के खिलाफ विकेट लेने के बाद खास अंदाज में जश्न मना रहे थे हसारंगा, खुद बताई क्या थी वजह, देखें Video

वानेंदु हसारंगा ने अपने खास सेलिब्रेशन स्टाइल के बारे में बात करते हुए बताया है कि उनका यह स्टाइल फुटबॉलर नेमार जूनियर से प्रभावित है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई:

बीते कल कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के 24 युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी वानेंदु हसारंगा (Wanindu Hasaranga) जबरदस्त फॉर्म में नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल चार ओवर की गेंदबाजी करते हुए महज 20 रन खर्च कर सर्वाधिक चार सफलता प्राप्त की. हसारंगा ने विपक्षी टीम के जिन खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया उसमें कप्तान श्रेयस अय्यर, सुनील नारायण, विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन और टिम साउथी का नाम शामिल रहा. 

मैच के दौरान सफलता प्राप्त करने के बाद उनका सेलिब्रेशन स्टाइल भी लोगों के बीच काफी आकर्षण का केंद्र रहा. दरअसल हसारंगा सफलता प्राप्त करने के बाद ब्राजील के मशहूर फुटबॉलर नेमार जूनियर को कॉपी करते नजर आए. मैच के बाद उन्होंने अपने इस सेलिब्रेशन स्टाइल के बारे में भी बताया. उनका कहना है, 'मेरे पसंदीदा फुटबॉलर नेमार हैं. इसलिए मैं भी उनकी तरह ही जश्न मनाता हूं.'

लखनऊ के 7.5 करोड़ी गेंदबाज ने अस्पताल में की बहकी-बहकी बातें, कहा- मैं दुखी हूं, देखें Video

आरसीबी ने केकेआर को दी मात:

वहीं बात करें आरसीबी बनाम केकेआर मुकाबले के बारे में तो डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में बैंगलौर की टीम कोलकाता को तीन विकेट से शिकस्त देते हुए इस सीजन की अपनी पहली सफलता प्राप्त करने में कामयाब रही. 

इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर केकेआर को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमत्रित किया था. आरसीबी द्वारा मिले निमंत्रण को स्वीकार करते हुए पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी केकेआर की हालत खराब रही और वह सात गेंद शेष रहते 128 रनों पर ही ढेर हो गई. टीम के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने 18 गेंद में तीन छक्के और एक चौका की मदद से 25 रन की सर्वाधिक पारी खेली.

IPL 2022: ड्वेन ब्रावो आज तोड़ेंगे लसिथ मलिंगा का महा रिकॉर्ड! बनेंगे आईपीएल के नए किंग

वहीं केकेआर द्वारा दिए गए 129 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलौर की टीम ने चार गेंद शेष रहते सात विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया. टीम के लिए शेरफेन रदरफोर्ड ने 28 रन की सर्वाधिक महत्वपूर्ण पारी खेली. 

Advertisement

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy के बाद कहां प्रसाद पर छिड़ा है विवाद? | Khabron Ki Khabar