खुशखबरी! 'चैंपियंस वर्ल्ड कप 24' नाम के फ्लाइट से टीम इंडिया आ रही है घर, जल्द ही न्युवार्क से बारबाडोस पहुंचने वाला है खास विमान

Team India Return: भारतीय खिलाड़ी मौजूदा समय में बारबाडोस में स्थित हैं. उन्हें जो फ्लाइट भारत लेकर आने वाली है. वह फिलहाल न्यू जर्सी स्थित न्युवार्क शहर में मौजूद है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Team India Return: वेस्टइंडीज में इतिहास रचने वाली भारतीय टीम अबतक अपने सरजमीं पर लौट नहीं पाई है. दरअसल, इसके पीछे की वजह और कुछ नहीं बल्कि बारबाडोस में आई 'बेरिल तूफान' है. खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें यात्रा करने से मना किया गया है. हालांकि, रोहित एंड कंपनी को लेकर अब बड़ी खुशखबरी सामने आई रही है. रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही भारतीय खिलाड़ी 'चैंपियंस विश्व कप 24' नाम के स्पेशल फ्लाइट से भारत लौट सकते हैं. 

भारतीय खिलाड़ी मौजूदा समय में बारबाडोस में स्थित हैं. उन्हें जो फ्लाइट भारत लेकर आने वाली है. वह फिलहाल न्यू जर्सी स्थित न्युवार्क शहर में मौजूद है. न्युवार्क से बारबाडोस पहुंचने में करीब 5:30 घंटे लगते हैं. यहां से यह फ्लाइट खिलाड़ियों को लेकर आज (3 जुलाई) 11:00 से 12:00 बजे के करीब दिन में उड़ान भर सकती है.

चौथी श्रेणी का तूफान है 'बेरिल'

'बेरिल' एक चौथी श्रेणी का तूफान है. इसके वजह से बारबाडोस में शटडाउन की स्थिति उत्पन्न हो गई है. यही नहीं तूफान की भयावकता को देखते हुए वहां की स्थानीय सरकार ने चेतावनी जारी की थी. हालांकि, स्थिति को सामान्य देखते हुए अब सरकार ने चेतावनी वापिस ले ली है. जिसके बाद भारतीय खिलाड़ियों के जल्द से जल्द घर लौटने की उम्मीद जगी है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय टीम बुधवार शाम तक घरेलू जमीं पर पैर रख सकती है. उम्मीद है चैंपियन खिलाड़ियों के लौटने पर पीएम मोदी भी उनसे खास मुलाकात कर सकते हैं. भारत लौटते ही पीएम नरेंद्र मोदी के तरफ से सम्मानित किए जाने की भी बात सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें- Team India Return: बारबाडोस सरकार ने वापस ली चेतावनी, इस दिन भारत लौट सकती है भारतीय टीम, दिल्ली पहुंचने पर पीएम से मुलाकात- रिपोर्ट


 

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन