क्रुणाल पंड्या ने बीच मैच में श्रीलंकाई बल्लेबाज को गले से लगाया, लोगों ने कहा, द्रविड़ के संगत का असर'- Video

श्रीलंका और भारत (SL vs IND 1st ODI) के बीच पहले वनडे मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. हुआ ये है कि लाइव मैच के दौरान क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने बल्लेबाज चरित असलंका को गले से लगा लिया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
क्रुणाल पंड्या का बदला मिजाज

श्रीलंका और भारत (SL vs IND 1st ODI) के बीच पहले वनडे मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. हुआ ये है कि लाइव मैच के दौरान क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने बल्लेबाज चरित असलंका को गले से लगा लिया. दरअसल 22वें ओवर की दूसरी गेंद पर क्रुणाल की गेंद पर बल्लेबाज धनंजय डीसिल्वा ने सीधा शॉट मारा जो गेंदबाज के पास गई. गेंंदबाज क्रुणाल ने गेंद को पकड़ने की कोशिश में नॉन स्ट्राइक पर ख़ड़े बल्लेबाज चरित असलंका से टकरा गए, जिसके बाद क्रुणाल ने बड़ा दिल दिखाते हुए बल्लेबाज को गले से लगा लिया. फैन्स क्रुणाल के इस व्यवहार से काफी खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर क्रुणाल के इंस अंदाज को लेकर बात हो रही है. फैन्स जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं और इसे राहुल द्रविड़ के संगत का असर बता रहे ंहैं. लोगों का मानना है कि क्रुणाल के व्यवहार में बदलाव राहुल द्रविड़ के कारण आया है. 

Advertisement

SL vs IND: टीम इंडिया में ‘कुलचा' का जबरदस्त कमबैक, मिस्ट्री गेंद पर बल्लेबाजों को आउट कर भेजा पवेलियन- देखें Video

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बता दें कि क्रुणाल मैदान पर काफी आक्रमक रहते हैं लेकिन इस मैच में उनके इस बदले हुए अंदाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया है. क्रुणाल पंड्या के सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो आए हैं जिसमें वो अपने साथी खिलाड़ी पर भी भड़कते हुए दिखे हैं. खासकर आईपीएल के दौरान क्रुणाल काफी आक्रमक नजर आते हैं. 

Advertisement

पहले वनडे में भारत के खिलाफ श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारत की प्लेइंग इलेवन में कुलचा की वापसी हुई है. 2 साल के बाद कुलदीप और युजवेंद्र चहल एक साथ वनडे मैच खेल रहे हैं. आखिरी बार दोनों गेंदबाज 2019 विश्व कप के दौरान एक साथ खेलते हुए दिखे थे. 

राशिद खान ने अजीबोगरीब शॉट लगाकर फैन्स से पूछा- इसे क्या नाम देंगे, लोग बोले- 'अफगान जलेबी..' Video

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने वनडे में डेब्यू किया था. इसके अलावा इशान भारत के केवल दूसरे ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने अपने बर्थडे के दिन वनडे में डेब्यू करने का अनोखा संयोग बनाया है.

Featured Video Of The Day
अमर टनल मुंबईकरों के लिए वरदान, देखिए पूरी रिपोर्ट