IND vs PAK: वसीम अकरम की भविष्यवाणी, भारत-पाक मैच में इस टीम को बताया विजेता

India vs Pakistan T20 World cup 2024 Winner Prediction, पाकिस्तान और भारत के बीच महामुकाबला खेला जाने वाला है. न्यूयॉर्क में यह मैच खेला जाएगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
W

Wasim Akram Predict the Winner of IND vs PAK match: न्यूय़ॉर्क में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला खेला जाने वाला है. पिछले मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं भारत ने आयरलैंड को हराया था. ऐसे में यकीनन इस मैच में भारत का पलड़ा भारी है. दोनों टीमों के बीच मैच ड्राप इन पिच पर खेला जाएगा. न्यूयॉ़र्क की पिच गेंदबाजों को काफी मदद कर रही है. इस पर पिच पर बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल है. भारत ने इस पिच पर बांग्लादेश के खिलाफ वार्म अप मैच और आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलकर जीत हासिल की थी. वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम पहली बार इस पिच पर मैच खेलेगी. 

वहीं, भारत-पाकिस्तान मैच का रोमाांच न सिर्फ फैन्स के सिर चढ़कर बोलता है बल्कि क्रिकेट के दिग्गज भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने भारत-पाक मैच को लेकर भविष्यवाणी की है. वसीम अकरम ने उस टीम के नाम का ऐलान किया है जो इस मैच को जीत सकती है. 

अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स पर इस मैच को लेकर भविष्यवाणी की है. अकरम ने सीधे तौर पर विजेता के तौर पर भारत का नाम लिया लेकिन ट्विस्ट के साथ. पाकिस्तान के महान गेंदबाज वसीम ने कहा कि, "देखिए इसमें कोई शक नहीं कि भारतीय टीम का पलड़ा भारी है. मैं भारत को 60 फीसदी के साथ विजेता करार देता हूं लेकिन पाकिस्तान की टीम के पास भी जीत के मौके हैं. यह मैच 60 फीसदी भारत की ओर और 40 फीसदी पाकिस्तान की ओर है."

Advertisement

Advertisement

इसके अलावा स्विंग के सुल्तान ने आगे कहा, "देखिए पाकिस्तान के लिए अभी कुछ खत्म नहीं हुआ है. उनके पास अच्छे बल्लेबाज हैं और गेंदबाज हैं. भारत को हराने का मद्दा उनके अंदर है. हां, पहले मैच में पाकिस्तान ने खराब खेल खेला है, लेकिन यहां उनके पास वापसी करने का मौका है. पूरे आत्मविश्वास के साथ यह टीम खेलेगी तो मुझे भरोसा है कि भारत के खिलाफ टीम कमाल कर सकती. मैं बस यही कहूंगा कि खिलाड़ियों के अपना 100 फीसदी देना है. और बाकी सब ऊपर वाला पर छोड़ दें."

Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास की बात करें तो दोनों के बीच 7 मैच हुए हैं जिसमें 6 में भारत को जीत मिली है, एक मैच में भारत को पाकिस्तान ने हराया था. बता दें कि एक मैच टाई हुआ था जिसके बाद बॉल आउट के जरिए मैच का फैसला निकाला गया था जिसमें भारत को जीत मिली थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Digital Arrest और Cyber Crime से बचने का उपाय जानिए | NDTV India
Topics mentioned in this article