''कैसी ताकत है, कौन सी ताकत है'', IND vs ENG मुकाबले से पहले हुई मजेदार Memes की बौछार, हंसी रोकना हुआ मुश्किल

India vs England Top Funny Memes: भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है. प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में दोनों टीमें अबतक 4 बार आमने हुई हैं. यहां दोनों टीमों को 2-2 मुकाबलों में जीत मिली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
India vs England

India vs England Top Funny Memes: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में आज (27 जून) टीम इंडिया की भिड़ंत इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात बजे गुयाना स्थित प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में जिस टीम को जीत मिलेगी. वह ग्रुप 'बी' की विजेता टीम के साथ 29 जून को फाइनल खेलेगी. 

भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले को लेकर फैंस के बीच भी काफी उत्साह है. प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में दोनों टीमें अबतक 4 बार आमने हुई हैं. यहां दोनों टीमों को 2-2 मुकाबलों में जीत मिली है. पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में हुआ था. 

Advertisement

टीम इंडिया को खिताब का प्रबल दावेदार माना रहा था, लेकिन सेमी फाइनल मुकाबले में बटलर एंड कंपनी ने भारतीय उम्मीदों को तोड़ दिया था. एक बार दोनों टीमें सेमी फाइनल मुकाबले के तहत आमने सामने हैं. ऐसे में सोशल मीडया पर तरह-तरह के मीम्स आ रहे हैं, जो कुछ इस प्रकार हैं- 

''रो को'' की लंबी पार्टनरशिप के लिए घोर तपस्या 

...चाहे सूर्य के साथ या इंद्र के साथ

कैसी ताकत है, कौन सी ताकत है

भगवान यह बदला पूरा करवा दो

खूबसूरत तस्वीर 

Advertisement

रोहित भाई... इस इंग्लैंड ने भी 2022 में हमारा दिल तोड़ा था 

हाहाहा

बता दें जारी टूर्नामेंट में भारतीय बल्लेबाजों का बल्ला जमकर चल रहा है. टीम इंडिया के लिए शुकून भरी खबर यह है कि अहम मुकाबलों से पूर्व कैप्टन रोहित शर्मा अपने फॉर्म में आ गए हैं. बस जरूरत अब विराट कोहली के फॉर्म की है. उम्मीद है आज के मुकाबले में उनका बल्ला भी जमकर चलेगा और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाएंगे. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- Rashid Khan; AFG vs SA: "24 महीने में उनका...", सेमीफाइनल मुकाबले से पहले आईसीसी ने राशिद खान को लगा दी फटकार

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: Rahul Gandhi ने Agniveer, NEET, किसान समेत कई मुद्दों पर सरकार को घेरा