IND vs SL T20: सोशल मीडिया हुआ श्रेयस अय्यर का दीवाना, जमकर बरस रहा प्यार

IND vs SL T20: वास्तव में, श्रेयस अय्यर ने इन तीनों अर्द्धशतकों से फैंस और बाजार के बीच अपना कद और ऊंचा कर लिया है, तो सेलेक्टरों और टीम मैनेजमेंट को एक "स्वीट पेन" भी दे दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
नयी दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ रविवार को धर्मशाल में खत्म हुयी टी20 सीरीज के बाद फैंस, पूर्व दिग्गज और मीडिया के बीच बस एक ही नाम की चर्चा है. और वह हैं श्रेयस अय्यर. इस दाएं हत्था बल्लेबाज ने तीनों मैचों में ऐसी बल्लेबाजी की कि एक बार को अगर सीरीज को "श्रेयस अय्यर सीरीज" करार दिया जाए, तो गलत नहीं ही होगा. आप जरा तीनों मैचों की स्कोरलाइन पर नजर दौड़ा लीजए. 57*, 74* और 73*. जी हां, तीन मैचों में लगातार तीन अर्द्धशतक. और जिस अंदाज में ये पचासे जड़े गए, उसे जिसने भी देखा, तो दांत तले उंगली दबा ली.

यह भी पढ़ें: राशिद खान का कमाल, ब्रेट ली और बोल्ट का रिकॉर्ड तोड़कर मचाया तहलका

वास्तव में, श्रेयस अय्यर ने इन तीनों अर्द्धशतकों से फैंस और बाजार के बीच अपना कद और ऊंचा कर लिया है, तो सेलेक्टरों और टीम मैनेजमेंट को एक "स्वीट पेन" भी दे दिया है, जो टीम इंडिया के लिए तो अच्छा है. इस प्रदर्शन के बाद अय्यर को मैन ऑफ द मैच सीरीज के लिए टक्कर देने वाला दूर-दूर तक कोई नहीं था. बहरहाल, इस प्रदर्शन के बाद फैंस तो उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं, उनकी तारीफ कर रहे हैं. नंबर-3 पर बैटिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति. वर्तमान में तो बात एकदम सही है

Advertisement
Advertisement

केकेआर की नजरों में तो उनका हीरो सुपरहीरो बन गया! वैसे यह बात कइयों की नजरों में भी लागू होती है

Advertisement
Advertisement

यह भी पढ़ें:  जडेजा ने 'आंखें मटकाते' हुए की बात, इरफान पठान ने लिए मजे, 'बापू आईड्रॉप चाहिए', मिला ऐसा जवाब

इन्हीं का नहीं, सीरीज के बाद कइयों का दिल जीत लिया है अय्यर ने

समर्थको की संख्या पल-पल बढ़ रही है

VIDEO: रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Featured Video Of The Day
Air India Flight Emergency Landing: 3 घंटे हवा में थी फ्लाइट, फिर हुई इमरजेंसी लैंडिंग, बची 150 जाने