IND vs PAK: कनाडाई रैपर ने कर दी भारत की जीत पक्की, बेट पर लगा दी इतनी मोटी रकम

India vs Pakistan: भारत के जीतते ही ड्रेक मालामाल हो जाएंगे. अब देखते हैं कि रविवार का दिन ड्रेक के लिए लकी साबित होता है या नहीं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
I
नई दिल्ली:

Drake put heavy bet on India:  आप कनाडाई रैपर और सिंगर ड्रैक (Drake bet on India vs Pakistan match) को नाम  नहीं ही भूले होंगे. यह वही रैपर हैं, जिन्होंने साल 2023 विश्व कप में विजेता टीम पर मोटी शर्त लगाई थी. और ड्रैक ने एक बार फिर से जारी टी20 विश्व कप (T20 World cup 2024) में भारत-पाकिस्तान (Ind v Pak)  के बीच रविवार को खेले जाने वाले मेगा मुकाबले पर मोटी शर्त लगाई है. पिछले दिनों ही ड्रेक ने आईपीएल फाइनल में केकेआर पर पैसा लगाकर मोटी रकम जीती थी. अब देखने की बात होगी कि पाकिस्तान का मुकाबला उनके लिए फिर से लकी साबित होता है या नहीं. 

पाकिस्तान की टीम में होंगे ये 3 बड़े बदलाव

केकेआर पर लगाया था इतना पैसा

ड्रैक का बेटिंग का रिकॉर्ड है. हाल ही में इस कनाडाई सिंगर ने आईपीएल फाइनल में केकेआर की जीत पर 2.5 करोड़ रुपये की बेट लगाई थी. और कोलकाता की जीत के ाद वह 4.5 करोड़ जीतने में सफल रहे थे. 

Advertisement

ड्रेक को जीतने पर मिलेगा इतना पैसा

कनाडाई सिंगर ने भारत की जीत पर मोटा पैसा लगाया है. रविवार के मेगा मुकाबले पर ड्रैक ने 6,50,000 डॉलर भारत की जीत पर लगाए हैं. और भारतीय मुद्रा में यह रकम करीब 5.42 करोड़ रुपये बैठती है. अगर ड्रैक यह शर्त जीत जाते हैं, तो उन्हें 9,10,000 डॉलर यानी करीब 7.6 करोड़ रुपये की इनामी राशि मिलेगी. मतलब भारत के जीतते ही ड्रेक मालामाल हो जाएंगे. अब देखते हैं कि रविवार का दिन ड्रेक के लिए लकी साबित होता है या नहीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case Breaking News: अमेठी में दलित शिक्षक परिवार हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार