Ind vs Pak: "दोनों ही टीमों को इसका सामना करना होगा", मेगा मुकाबले से पहले इरफान ने कह दी बड़ी बात

India vs Pakistan: अगर टी20 विश्व कप के रिकॉर्डों की बात करें, तो दोनों देशों के बीच खेले गए 7 मुकाबलों में भारत ने पांच जीते हैं, तो पाकिस्तान ने एक. वहीं एक मैच टाई छूटा है

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में  पाकिस्तान के खिलाफ करोड़ों भारतीय का जोश एकदम हाई है. सभी को भरोसा है कि टीम इंडिया टी20 विश्व कप के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ "सत्ता" जड़ने में जरूर सफल रहेगी, लेकिन मेगा मैच से पहले पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) का मानना है कि Indis vs Pakistan मुकाबले में पिच बहुत ही ज्यादा अहम भूमिका निभाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि यह मैच "अच्छी पिच" पर खेला जाना चाहिए था, जिससे बेहतर खेल का प्रदर्शन करने वाली टीम मैच जीतती. 

ICC ने किया प्राइज मनी का ऐलान, जीतने वाली टीम पर होगी रिकॉर्डतोड़ पैसों की बारिश, जानिए पूरी डिटेल

टॉस के महत्व पर रोशनी डालते हुए पठान ने कहा कि अगर को भी टीम टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला करती है, इसका असर उस टीम की गेंदबाजी पर पड़ेगा.  उन्होंने कहा कि मैं खास तौर पर इस तथ्य पर जोर देना चाहता हूं कि यह पिच विशेष इस मेगा मुकाबले में बहुत ही अहम भूमिका निभाएगी. 

पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि पहला तो यह है कि अगर कोई टीम पहले बैटिंग का फैसला करती है, तो फिर टॉस जीतने और हारने का पूरा असर मैच पर पड़ेगा. निश्चित तौर पर पिच में अप्रत्याशित उछाल देखने को मिल सकता है और दोनों ही टीमों को इसका सामना करना होगा.  और ऐसें ये विकेट भी गंवा सकती हैं.  निश्चित तौर पर भारत vs पाकिस्तान मुकाबला एक अच्छी पिच पर खेला जाना चाहिए था. अब इरफान की बात से आप समझ सकते हैं कि पूर्व ऑलराउंडर ने पिच को लेकर क्या कह दिया है. अब देखते हैं कि कि यह कैसा बर्ताव आगे करती है और आईसीसी इसे क्या रेटिंग देती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट