IND vs NZ: Ashwin की फिरकी पर ऐसे नाचते रहे हैं कीवी कप्तान टॉम लैथम, रिकार्ड्स देख चौंका विश्व क्रिकेट

R. Ashwin vs Tom Latham Dismissel Record: लंच तक अश्विन, रवींद्र जडेजा और वाशिंगटन सुंदर ने 24 ओवर स्पिन गेंदबाजी की

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
R. Ashwin vs Tom Latham Most Dismissel Record

R. Ashwin vs Tom Latham Dismissel Record: ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने तीन विकेट चटकाए हैं. लंच से पहले कप्तान टॉम लाथम (15 रन) और विल यंग (18 रन) के रूप में न्यूजीलैंड को दो झटके लगे. लंच के बाद कॉनवे (76 रन) के रूप में न्यूजीलैंड को तीसरा झटका लगा. भारत को तीनों ही सफलता अश्विन ने दिलाई. सुबह का सत्र एक समान और मनोरंजक रहा, क्योंकि अश्विन, रवींद्र जडेजा और वाशिंगटन सुंदर ने 24 ओवर स्पिन गेंदबाजी की थी, क्योंकि उन्होंने धीमी काली मिट्टी वाली पिच से अच्छी पकड़ बनाई.

अश्विन की फिरकी पर ऐसे नाचे हैं टॉम लैथम पढ़ें रिकॉर्ड 

अश्विन के द्वारा टॉम लैथम को आउट करने के बाद एक आकड़ा सामने आया और इसमें पता चलता है की कैसे अश्विन की फिरकी के आगे न्यूजीलैंड के कप्तान फुस्स हो जाते हैं, अश्विन बनाम टॉम लैथम के आकड़ों की बात करें तो अब तक टेस्ट क्रिकेट के 11 पारियों में लैथम ने कुल 360 गेंदों का सामना किया है और इस दौरान मात्र 128 रन बनाकर 9 बार अश्विन का शिकार बने हैं, इस दौरान औसत 14.22 का रहा है.

टेस्ट में टॉम लैथम बनाम रविचंद्रन अश्विन

11 पारी

360 गेंदें

128 रन

9 बार आउट

औसत 14.22

सुबह, कॉनवे और कप्तान टॉम लैथम ने आपस में पांच चौके लगाए, इससे पहले कि बाद में अश्विन (R Ashwin LBW NZ Captain Tom Latham) ने उन्हें आउट कर दिया, जिन्होंने लेग-स्टंप पर पिचिंग के बाद लेंथ बॉल को सीधा किया और बाएं हाथ के बल्लेबाज को 22 गेंदों पर 15 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया.  अश्विन (Ashwin Takes Will Young Wicket) ने फिर यंग को लेग पर कैच कराया और शॉर्ट लेग पर खड़े सरफराज खान ने कप्तान रोहित शर्मा को रिव्यू लेने के लिए उकसाया. रिप्ले ने सरफराज के फैसले को सही साबित किया क्योंकि गेंद के ग्लव्स से बाहर निकलने से पहले अल्ट्रा-एज पर स्पाइक का पता चला था, जिसे ऋषभ पंत ने कैच किया और यंग 18 रन बनाकर आउट हो गए. कॉनवे ने चट्टान की तरह मजबूती दिखाई मगर 76 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

Advertisement

भारतीय प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सरफराज खान, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह

Advertisement

न्यूजीलैंड प्लेइंग इलेवन: टॉम लैथम (कप्तान), डेवोन कॉनवे, विल यंग, ​​रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल (विकेट कीपर), ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, एजाज पटेल, विलियम ओरोर्के

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Elections: CM Hemant Soren की पत्नी Kalpana Soren ने भरा नामांकन पत्र