Ind vs Nz 1st Test: "आप पॉजिटिव साइड देखें...", पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने लिए मजे, तो भारतीय फैंस ने दिया करारा जवाब, वसीम जाफर...

Ind vs NZ: अब फैंस की नजरें वसीम जाफर पर लगी हैं कि वह वह माइकल वॉन को कैसा जवाब देते हैं

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

क्रिकेट की दुनिया ही ऐसी है! आपका एक दिन खराब होता है, तो सभी आपसे मजे लेने के लिए कतार में खड़े हो जाते हैं. वहीं, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के "चरित्र" से तो सभी बहुत ही अच्छी तरह से  वाकिफ हैं. हाल ही में बांग्लादेश को मुंह की खिलाने वाली टीम रोहित (Rohit Sharma) का बेंगलुरु में न्यूजीलैंड के खिलाफ (Ind vs Nz) पहले टेस्ट के दूसरे दिन वीरवार को बुरा वक्त क्या आया कि हमेशा की तरह माइकल वॉन खोली से से बाहर निकल आए. लेकिन जिस भाषा में उन्होंने भारत के कटे पर नमक छिड़का, तो भारतीयों ने वॉन पर पलटवार करने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई. वहीं, अब यह भी जानते हैं कि वसीम जाफर और वॉन के बीच कितना ज्यादा "प्रेम" है. ऐसे में फैंस यह भी इंतजार कर रहे हैं कि अब जाफर पूर्व इंग्लिश कप्तान को कब और कैसा जवाब देते हैं. 

 बहरहाल, अब वॉन के इस मजे लेने के अंदाज से साफ है कि पूरी सीरीज के दौरान उनके और भारतीय फैंस के बीच जमकर "द्वंद्व" देखने को मिलने जा रहा है. लेकिन फैंस के जवाब से साफ है कि वे वॉन की ऐसे वॉरों पर बिल्कुल भी चुपचाप नहीं बैठेंगे. 

अब तो जहां से "ईंट" मिलेगी, वहीं से निकालकर जवाब दिया जाएगा

ऐसे-ऐसे जवाब दिए जाएंगे, जो अंग्रेजों के जख्मों को भी हरा करेंगे

Advertisement

भारतीय टीम की महिला फैन भी वॉन को जवाब देने में पीछे नहीं हैं

Advertisement

यह जवाब भी बहुत ही शानदार है!

करारा जवाब मिलेगा....बहुत ही करारा जवाब मिलेगा

Advertisement

इस फैन की आवाज जरूर वॉन तक पहुंचेगी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली
Topics mentioned in this article