IND vs ENG, Semifinal: "न हो तू उदास...", दुखी कोहली की कुछ ऐसे हिम्मत बढ़ाई कोच द्रविड़ ने

Virat Kohli: राहुल द्रविड़ का खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने और उन्हें निराशा से बाहर निकालने का अपना ही तरीका है. और उन्होंने कोहली के साथ भी कुछ ऐस ही तरीका अपनाया

Advertisement
Read Time: 2 mins
Virat Kohli: कोहली के आउट होने के बाद द्रविड़ उनके पास पहुंचे
नई दिल्ली:

जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में  पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के तमाम  समर्थक जारी विफलता के बीच यही कहकर उनका बचाव कर रहे थे कि उनका हीरो बस एक अच्छी पारी से फॉर्म से दूर है. और एक अच्छी पारी आते ही तमाम सवाल खत्म हो जाएंगे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ वीरवार को गुयाना के ब्रायन लारा स्टेडियम में करो या मरो के सेमीफाइनल (Ind vs Eng Semifinal) मुकाबले में भी जब उनका बल्ला नहीं बोला, तो इसका साफ असर विराट के चेहरे पर देखा गया. और जाहिर है कि इसमें कुछ भी अप्रत्याशित नहीं है. अगर उनकी जगह कोई दूसरा खिलाड़ी होगा, तो उसकी भी कुछ ऐसी ही मनोदशा होगी. 

इंग्लैंड के खिलाफ एक और नाकामी का असर विराट पर इतना गहरा हुआ कि वह ड्रेसिंग रूम चुपचाप साथी खिलाड़ियों के बीच जाकर बैठ गए. और तस्वीर कुछ ऐसी दिखाई पड़ी कि हेड कोच राहुल द्रविड़ विराट को सांत्वना देने पहुंचे. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही द्रविड़ कोहली के नजदीक पहुंचते हैं, तो उनके मुंह से "सॉरी" शब्द निकलत प्रतीत होता है, लेकिन द्रविड़ कुछ कहने के साथ ही अपना हाथ सांत्वना के तौर पर उनके पैर पर रखकर लौट आते हैं. 

Advertisement

कोहली के हश्र से फैंस खासे दुखी हैं

Advertisement

आप किंग हो!

Featured Video Of The Day
Paris Olympics में जा रहे Athletes से PM Modi की बातचीत, दिया जीत का मंत्र
Topics mentioned in this article