Watch: पारिवारिक विवाद के बीच जडेजा ने इस शख्स को समर्पित किया प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड, जाने क्यों

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने खत्म हुए राजकोट टेस्ट में शतक बनाने के अलावा सात विकेट भी लिए. और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया

Advertisement
Read Time: 3 mins
R
नई दिल्ली:

Ravindra Jadeja: अब यह तो आप जानते ही हैं कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के परिवार के बीच कैसा विवाद चल रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज (Ind vs Eng) शुरू होने के आस-पास जैसे ही उनके पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का एक अग्रणी अखबार को दिया इंटरव्यू सामने आया, तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. तब उनके पिता ने यहां तक कह दिया था, "बेहत होता कि हम रवींद्र को क्रिकेटर नहीं बनाते". तमाम विवाद के लिए उनके पिता ने जडेजा की पत्नी रिवाबा को दोषी ठहराया. लेकिन इस सबके बीच सबसे अच्छी बात यह रही कि विवाद के बीच जडेजा ने इसका रत्ती भर भी असर अपने खेल पर नहीं पड़ने दिया. उन्होंने राजकोट में खत्म हुए तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में बेहतरीन शतक बनाया, तो मैच में कुल सात विकेट बटोरकर वह प्लेयर ऑफ द मैच बने. 

यह भी पढ़ें: 

Ind vs Eng: "यशस्वी धर्मशाला में जीतेगा...", चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी, तो फैंस ने लगा दी एक और अवार्ड पर मुहर

"शुरुआत काफी पहले रोहित की कॉल से हुई और..." कोच ज्वाला सिंह ने किया जायसवाल से जुड़ी अहम घटना का खुलासा

Advertisement
Advertisement

बहरहाल, मैच खत्म होने के बाद जडेजा ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार पत्नी रिवाबा को समर्पित करते हुए कहा कि रिवाबा उन्हें मानसिक सहयोग प्रदान करते हुए उन्हें प्रोत्साहित करती रहती हैं. BCCI द्वारा सोशल मीडिया मंच X (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किए वीडियो  में जडेजा ने कहा, "दूसरी पारी में पांच विकेट लेना बहुत ही खास अहसास है. और वह भी शतक और पांच विकेट लेना तो मैच को स्पेशल बना देता है."

Advertisement

इस ऑलराउंडर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, "यह मेरे घरेलू मैदान पर बहुत ही स्पेशल मैन ऑफ द मैच है. इस अवार्ड को मैं अपनी पत्नी को समर्पित करना पसंद करूंगा. वह पर्दे के पीछे से मानसिक रूप से बहुत ही कड़ा परिश्रण कर रही हैं. वह हमेशा ही मेरा आत्मविश्वास बढ़ाती हैं."

Advertisement

इससे पहले महीने की शुरुआत में जडेजा का पारिवारिक  विवाद सामने आया था, जब एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उनके पिता अनिरुद्ध सिंह ने कहा था कि वह अपने बेट और बहु के संपर्क में नहीं हैं. और एक ही शहर में होने के बावजूद अलग रहते हैं. इसके बाद जडेजा ने मामले पर सफाई देते हुए इस इंटरव्यू का खंडन किया था, तो वहीं एक कार्यक्रम में पत्रकार के सवाल पूछने पर रिवाबा भी खासी भड़क गई थीं. 


 

Featured Video Of The Day
Food में Permissible limit से अधिक Coluring और Processing Agents Cancer की वजह बन सकते है