IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म हो गई, लेकिन Virat Kohli के शतक पर ये जश्न अभी भी ताज़ा है, VIDEO

IND vs AUS, Virat Kohli Test Century: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक बार फिर कुछ अलग तस्वीर नज़र आई वो भी तब जब विराट अपने शतक का जश्न मना रहे थे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
V

Virat Kohli Test Century Celebration: विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतकीय पारी खेली और अपने दोहरे शतक के बेहद करीब थें, लेकिन विराट चूक गए. आपको विराट कोहली का एशिया कप में लगाया गया वो शतक तो याद होगा क्योंकि विराट (Virat Kohli) ने वनडे में शतक तब लगाया था जब शतक का इंतज़ार 3 साल पार कर चूका था. विराट के द्वारा एशिया कप (Virat Kohli Asia Cup Century) में लगाए गए. उस शतक के दौरान एक तस्वीर ने सबका दिल जीत लिया था, लेकिन आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक बार फिर कुछ अलग तस्वीर नज़र आई वो भी तब जब विराट अपने शतक का जश्न मना रहे थे.

एशिया कप के दौरान विराट के जश्न के उस वीडियो में एक बुजुर्ग क्रिकेट प्रशंसक विराट के शतक पर उनको शाबाशी देते हुए दोनों हाथों को ऊपर कर सर को झुकाते हुए देखे गए. आज फिर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है, लेकिन तस्वीर में बुजुर्ग फैन की जगह एक नया क्रिकेट का भविष्य दिखाई दे रहा था. विराट के शतक लगाने के बाद एक छोटे बच्चे ने विराट के शतक पर ऐसा रिएक्शन दिया जिसने एशिया कप के जश्न की यादें ताज़ा कर दी.

Advertisement

स्टेडियम में मौजूद लगभग 15 हजार लोगों के लिए रविवार का दिन यादगार रहा जब कोहली ने ऑफ स्पिनर नाथन लियोन की गेंद को मिड विकेट पर एक रन के लिए खेलकर नवंबर 2019 के बाद अपना पहला टेस्ट शतक पूरा किया.कोहली का यह टेस्ट क्रिकेट में 28वां और कुल 75वां अंतरराष्ट्रीय शतक है. उन्होंने 241 गेंद में शतक पूरा किया. कोहली ने कुल 364 गेंदों में 186 रनों की पारी खेली.    

Advertisement

SPECIAL STORIES:

IND vs AUS: वनडे सीरीज में Virat Kohli करेंगे रिकॉर्ड्स की बरसात, सचिन-पोंटिंग को ऐसे छोड़ सकते हैं पीछे

Advertisement

IND vs AUS 1st ODI: टीम इंडिया को झटका, रोहित शर्मा को लेकर आई बड़ी अपडेट

Featured Video Of The Day
Lucknow Building Collapse: तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोग घायल; Rescue Operation जारी
Topics mentioned in this article