इमरान खान ने पाकिस्तानी टीम को दिया खास मैसेज, याद किए अपने पुराने दिन

जारी विश्वकप में पाकिस्तान ने अपने सुपर 12 के सभी मैच जीते लेकिन सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें एक बड़े ही रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से मात दी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
'

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने पाकिस्तानी टीम के वर्ल्डकप (T20world cup) से बाहर हो जाने के बाद ट्वीट करके एक मैसेज दिया है. टी20 वर्ल्डकप (T20world cup) में पाकिस्तान की टीम को दुबई में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इमरान खान ने ट्विटर पर मैसेज लिखकर कहा इस तरह की निराशाओं को मैंने भी महसूस किया है. आप लोगों को निराश होने की जरूरत नहीं है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की टीम इस समय फैंस के निशाने पर है. ऐसे में इमरान खान का ये मैसेज पाकिस्तान की टीम के लिए बहुत मायने रखता है. 

जेम्स नीशम ने अब खोला राज, 'जश्न ना मनाने वाली फोटो' पर दिया अनोखा जवाब

इमरान खान (Imran Khan) ने ट्विटर पर लिखा- 'बाबर आजम और उनकी टीम, मैं जानता हूं कि इस समय आप लोग कैसा महसूस कर रहे हैं, क्योंकि मैं भी इसी तरह की निराशाओं का सामना पहले कर चुका हूं, लेकिन आप लोगों ने जैसा क्रिकेट खेला है उस पर आपको गर्व महसूस होना चाहिए. ऑस्ट्रेलिया को उनकी जीत के लिए बधाई'. 

Advertisement

आपको बता दें कि इमरान खान ने 1992 में वनडे विश्वकप में पाकिस्तानी टीम को जीत दिलाई थी. जारी विश्वकप में पाकिस्तान ने अपने सुपर 12 में सभी मैच जीते लेकिन सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें एक बड़े ही रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से मात दी. इस सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 176 रनों का एक अच्छा स्कोर ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा था लेकिन मैथ्यू वेड की धमाकेदारी पारी ने ये मैच पाकिस्तान के हाथों से छीन लिया. 

Advertisement

मैच हारने के बाद पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी हसन अली को वहां के फैंस ने निशाना बनाया क्योंकि मैच के दौरान हसन अली ने मैथ्यू वेड का एक कैच छोड़ दिया था. वैसे मैच में पाकिस्तान के के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को 19वें ओवर में तीन छक्के पड़े और मैच एक ओवर शेष रहते ही खत्म हो गया. मैथ्यू वेड ने इस मैच में 17 गेंदों पर 41 रन बनाए.     

Advertisement

VIDEO:  ​ICC T20: मैथ्‍यू वेड के लगातार तीन छक्‍कों ने तोड़ा पाकिस्‍तान का सपना, अब मिलेगा नया चैंपियन

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India