भारत के खिलाफ हार के सबसे बड़े विलेन बने थे इमाद वसीम, अब तोड़ी चुप्पी और कही यह बात, VIDEO

Imad Wasim I let my team down against India: भारत के खिलाफ मिली हार पर पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम ने चर्चा की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Imad Wasim I let my team down against India: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय फैंस को जितना भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले का इंतजार था. उससे कहीं ज्यादा पड़ोसी फैंस इस मैच को लेकर उत्साहित थे. टूर्नामेंट में 9 जून को दोनों टीमें न्यूयॉर्क में आमने-सामने हुईं. यहां एक बार फिर टीम इंडिया बाजी मारने में कामयाब रही. ग्रीन टीम की तरफ से सबसे बड़े विलेन बनकर इमाद वसीम उबरे. 

दरअसल, कैप्टन बाबर आजम ने उनपर भरोसा जताते हुए उपरीक्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजा था, लेकिन यहां वह बुरी तरह से नाकामयाब रहे. नतीजा यह रहा कि पाकिस्तान को भारत के खिलाफ लो स्कोरिंग मुकाबले में 6 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा. 

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले को बीते करीब एक हफ्ता हो गए हैं. टीम के वरिष्ठ ऑलराउंडर इमाद वसीम ने अब चुप्पी तोड़ी है और दुःख जाहिर किया है. उनका कहना है, 'मैंने भारत के खिलाफ अपनी टीम को निराश किया और मुझे इसका हमेशा अफसोस रहेगा.'

स्टार क्रिकेटर ने आगे कहा, 'अक्सर ऐसी स्थितियों में मैं शांत रहता हूं और मैच को खत्म कर आता हूं. भारत के खिलाफ भी मैच खत्म करने की मेरी जिम्मेदारी थी, लेकिन मैं नहीं कर पाया. इसका अफसोस मुझे रहेगा और है भी.'

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लीग राउंड में भारत और पाकिस्तान की टीम आमने सामने हुई थी तब ग्रीन टीम को जीत के लिए 120 रन का लक्ष्य का मिला था. हालांकि, पाकिस्तान की पूरी टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 113 रन ही बना पाई. 

Advertisement

इमाद वसीम टीम के लिए 5वें क्रम पर बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे थे. इस दौरान उन्होंने 23 गेंदों में 1 चौके की मदद से 15 रन का योगदान दिया. वहीं गेंदबाजी के दौरान 3 ओवरों में 17 रन खर्च किए थे. इस बीच उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी.

यह भी पढ़ें- स्कॉटलैंड के बैटर ने मचाई तबाही, स्टार्क-मैक्सवेल जैसे गेंदबाजों की धुनाई करते हुए रच दिया इतिहास
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rabies की वजह से हर साल दुनिया में 60 हजार लोगों की मौत, क्यों है ये लाइलाज ?
Topics mentioned in this article