''मैं नंबर 6 या 7 पर...'', पाकिस्तानी पावर हिटर हुआ बागी, निकाली दिल की भड़ास

Iftikhar Ahmed Big Statement: इफ्तिखार अहमद ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि वह छठें या सातवें स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी पूरी क्षमता का प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Iftikhar Ahmed Big Statement: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पावर हिटर बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि वह छठें या सातवें स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी पूरी क्षमता का प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. पाकिस्तानी धुरंधर का कहना है कि उनका 'स्वाभाविक स्थान' नंबर 4 है. जहां वह बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं. अहमद का मानना है इस स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए उन्हें पारी को संवारने और बड़े रन बनाने का समय मिलता है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए निचले मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए नियमित अंतराल पर फ्लॉप होने के बाद पेशावर से ताल्लुक रखने वाले 34 वर्षीय ऑलराउंडर इफ्तिखार अहमद अब उपरी क्रम में बल्लेबाजी करने का मौका चाहते हैं. जिससे वह दिखा सकें कि वह वास्तव में टीम के लिए क्या कुछ कर सकते हैं. 

पाकिस्तानी स्टार ने पाकपैशन की तरफ से साझा किए गए पोस्ट में कहा, ''मेरा स्वाभाविक स्थान नंबर 4 है. मैं घरेलू क्रिकेट में इसी स्थान पर शिरकत करता हूं. जहां खेलते हुए मेरा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. जब मैं पाकिस्तान के लिए खेलता हूं तो मुझे ज्यादातर नंबर 6 या 7 पर मौका प्राप्त होता है. जिससे मेरे लिए अपनी क्षमता के अनुसार खेलना थोड़ा मुश्किल हो जाता है.''

इफ्तिखार को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं मिला मौका 

मौजूदा समय में पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं. उससे पहले ग्रीन टीम ने बांग्लादेशी टीम का घरेलू सरजमीं पर सामना किया था. जहां उसे 2-0 से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. हालांकि, उस सीरीज में इफ्तिखार अहमद को पाकिस्तानी टीम में शामिल नहीं किया गया था. 

चैंपियंस वनडे कप में ठीक-ठाक रहा इफ्तिखार का प्रदर्शन 

हाल ही में पीसीबी ने खिलाड़ियों के खेल में सुधार के लिए चैंपियंस वनडे कप टूर्नामेंट की शुरुआत की है. जहां इफ्तिखार अहमद मार्खोर्स की टीम का हिस्सा थे. यहां उनका प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा. टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल छह मैचों में शिरकत की. इस बीच उनके बल्ले से 38.60 की औसत से 193 रन निकले. जिसमें दो अर्द्धशतक शामिल थे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- इतिहास के पन्नों में अमर हुईं एलिस पेरी और मेगन स्कट, कौन तोड़ पायेगा अब यह महारिकॉर्ड?
 

Featured Video Of The Day
Assembly Election Results: बीते 10 सालों में BJP और Congress की स्थिति में आया कितना बदलाव
Topics mentioned in this article