"मैं इस पर बहुत ही ज्यादा हैरान हूं...", ललिद मोदी भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट की इतनी ज्यादा कीमत को लेकर आईसीसी पर बरसे

Ind vs Pak, T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप में 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साह है

Advertisement
Read Time: 2 mins
I
नई दिल्ली:

अब  जबकि टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) नजदीक है, तो दुनिया के तमाम क्रिकेट फैंस 9 जून को भारत-पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच  खेले जाने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों ही टीमों ने पिछले दशक में कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है, तो ऐसे में दोनों ही देशों के प्रशंसक आईसीसी ट्रॉफी का बेसब्री से इंतजार करते हैं. कुछ ऐसा ही इस मैच के बारे में कहा जा सकता है, तो इसी बीच आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने यह आरोप लगाया है कि इस मैच का टिकट बीस हजार डॉलर (करीब 16.6) लाख रुपये में बिक रहा है. और इसके लिए उन्होंने आईसीसी की तीखी आलोचना की है. 

"पाकिस्तान के खिलाफ खेलना तो...", भारत बनाम पाक मुकाबले को लेकर हरभजन सिंह के बयान ने क्रिकेट जगत में मचाई खलबली

Advertisement

मोदी ने X (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा, "मैं यह देखकर हैरान हूं कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले के मैच का टिकट आईसीसी बीस हजार डॉलर में बेच रही है. अमेरिका में विश्व कप का आयोजन खेल के विस्तार और फैंस की भागीदारी के लिए है. और मैच का मकसद गेट मनी से मुनाफा कमाना नहीं है. अगर मैच का टिकट 2750 डॉलर में है, तो फिर यह क्रिकेट नहीं है"

Advertisement

वैसे यह तो मोदी ने सीधे आईसीसी पर सवाल उठाया है, लेकिन पिछले दिनों ऐसी कई रिपोर्ट आईं, जिसमें कहा गया है कि भारत-पाकिस्तान मैच की टिकटें ब्लैक में मिल रही हैं. और हैरानी तो इस बात की आई कि ब्लैक में टिकट की कीमत एक करोड़ रुपये से ऊपर तक पहुंच गई. और इसके बावजूद फैंस के बीच मुकाबले के टिकट को लेकर मारामारी चल रही है.  बहरहाल, मोदी के इस आरोप पर आईसीसी ने कोई सफाई नहीं दी है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि