दिल्ली कैपिटल्स को मिल गया अपना हेड कोच? इन 2 खिलाड़ियों के बीच चल रही है पोंटिंग की गद्दी के लिए जंग

Hemang Badani and Venugopal Rao, IPL 2025: खबरों की माने तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम को रिकी पोंटिंग का उत्तराधिकारी मिल गया है. बताया जा रहा है आगामी सीजन में हेमांग बदानी या वेणुगोपाल राव टीम के मुख्य कोच हो सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दिल्ली कैपिटल्स की टीम

Hemang Badani and Venugopal Rao, IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स की टीम में रिकी पोंटिंग के हेड कोच के पद से इस्तीफा देने के बाद से यह स्थान खाली है. फैंस की लगातार फ्रेंचाइजी के अगले ऐलान पर नजर टिकी हुई है. लोग यह जानने को बेहद उत्सुक हैं कि आखिर आगामी सीजन के लिए फ्रेंचाइजी किस खिलाड़ी को अपना मुख्य कोच बनाने वाली है. अगर आपका भी यही सवाल है तो इसका जवाब सामने आने लगा है. खबरों की माने तो फ्रेंचाइजी देश के दो पूर्व क्रिकेटरों के नाम पर विचार कर रही है. ये दोनों खिलाड़ी कोई और नहीं हेमांग बदानी और वेणुगोपाल राव हैं.

हेमांग बदानी का कोच बनना लगभग तय 

रिपोर्ट्स की माने तो हेमांग बदानी का आगामी सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स का हेड कोच बनना लगभग तय है. इसके अलावा कोच की रेस में वेणुगोपाल राव भी नाम शामिल है. हेमांग बदानी को अगर मुख्य कोच की जिम्मेदारी सौंपी जाती है तो वेणुगोपाल राव टीम का डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट नियुक्त हो सकते हैं. 

Advertisement

हेमांग बदानी और वेणुगोपाल राव के बीच है अच्छी तालमेल 

हेमांग बदानी और वेणुगोपाल राव के बीच अच्छी तालमेल है. दोनों खिलाड़ी एक साथ चेन्नई लीग में एमआरएफ के लिए एक साथ शिरकत कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि फ्रेंचाइजी ने बाकी के सपोर्ट स्टाफ के लिए पूरी तरह से आजादी सौंप दी है. 

Advertisement

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक फ्रेंचाइजी बड़े नामों के बजाय देश के इन चुनिंदा खिलाड़ियों एक साथ आगे बढ़ना चाहती है. वेणुगोपाल राव तो दिल्ली की तरफ से आईपीएल में शिरकत भी कर चुके हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Dale Steyn: रिटेंशन से पहले डेल स्टेन ने दिया सनराइजर्स हैदराबाद को 440 बोल्ट का झटका

Featured Video Of The Day
Owaisi On Bahraich Encounter: Asaduddin Owaisi ने Bahraich Encounter पर दागे गंभीर सवाल, कही ये बड़ी बात
Topics mentioned in this article