T20 World Cup "नेशनल ड्यूटी..." तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या का पहला सोशल मीडिया पोस्ट आया सामने

हार्दिक पांड्या का उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक से तलाक की खबरों की अफवाहें सोशल मीडिया पर तैय रही है. इन सबके बीच हार्दिक पांड्या का पहला सोशल मीडिया पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Hardik Pandya: न्यूयॉक में टीम इंडिया के साथ जुड़े हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल-राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या हाल ही में अपनी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के साथ तलाक की कई अफवाहों के कारण खबरों में रहे. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इस बात पर कमेंट कर रहे हैं कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. इन अफवाहों को और हवा तब मिली जब हार्दिक पांड्या 25 मई को टी20 विश्व कप के लिए टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ अमेरिका नहीं गए. हार्दिक पांड्या की अगुवाई में मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में काफी खराब प्रदर्शन रहा था और टीम 10 टीमों की अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर रही थी. कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि हार्दिक आईपीएल खत्म होने के बाद छुट्टियां मनाने के लिए विदेश गए हैं. हालांकि, हार्दिक कहां गए थे, इसको लेकर कुछ साफ नहीं कहा गया था. वहीं अब हार्दिक ने तलाक की अफवाहों के बीच पहला सोशल मीडिया पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नेशनल ड्यूटी पर लौटे हार्दिक

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वो भारतीय जर्सी में अमेरिका पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. यानि हार्दिक विश्व कप के लिए न्यूयॉर्क में टीम इंडिया के साथ जुड़ चुके हैं. हार्दिक ने इन फोटों को शेयर करते हुए इसका कैप्शन लिखा,"नेशनल ड्यूटी पर." बता दें, ऐसे खिलाड़ी जिनकी टीमें आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में नहीं पहुंची थी, वो 25 मई को अमेरिका के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान हार्दिक टीम के साथ नहीं थे.

आईपीएल में फ्लॉप रहे थे हार्दिक

बतौर कप्तान और खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का आईपीएल 2024 सीज़न काफी निराशाजनक रहा. हार्दिक के बल्ले से पूरे सीजन 14 मैचों में 18.00 की औसत से सिर्फ 216 रन आए और वो 14 मैचों में 11 विकेट लेने में सफल रहे. हार्दिक की अगुवाई में मुंबई ने सीजन में खेले 14 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की थी. हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस का कप्तान नियुक्त किया गया था. हार्दिक को रोहित शर्मा की जगह टीम का कप्तान बनाया गया. रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई ने पांच बार टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था. हालांकि, फैंस को फ्रेंचाइजी का यह फैसला बिल्कुल भी पंसद नहीं आया था और हार्दिक को पूरे सीजन फैंस की हूटिंग का सामना करना पड़ा था.

Advertisement
ऐसा है टीम इंडिया का शेड्यूल

बता दें, भारतीय टीम 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ अपना एकमात्र अभ्यास मैच खेलेगी. टीम इंडिया पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच से अपने टी20 विश्व कप अभियन की शुरुआत करेगी. इसके बाद भारत 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप का दूसरा मैच खेलेगी. वहीं टीम इंडिया 12 जून को अमेरिका के खिलाफ ग्रुप स्टेज का तीसरा, 15 जून को कनाडा के खिलाफ चौथा मैच खेलेगी.

Advertisement

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: ये 5 युवा खिलाड़ी पहली बार खेलेंगे टी-20 वर्ल्ड कप, मचा सकते हैं तहलका

Advertisement

यह भी पढ़ें: T20 वर्ल्ड कप की वह '10 गेंद' वाली पारी, जिसने पूरे विश्व क्रिकेट को चौंका कर रख दिया था

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lal Krishna Advani News: 96 साल के लालकृष्ण आडवाणी को क्यों बनाया गया बीजेपी का सक्रिय सदस्य ?
Topics mentioned in this article