"मेरे लिए चीजें गलत थीं लेकिन...", विश्व विजेता बनने के बाद हार्दिक पंड्या हुए इमोशनल, आखिरकार कह दी दिल की बात

Hardik Pandya viral moment: भारत ने कमाल का खेल दिखाकर विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया है. दूसरी बार टीम इंडिया विश्व कप का खिताब जीतने मे सफल रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Hardik Pandya Crying video viral:

Hardik Pandya viral moment: भारत की टी20 विश्व कप में खिताबी जीत के नायकों में शामिल उपकप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya in T20 World Cup 2024) ने कहा कि टी20 विश्व कप से पहले कुछ महीने जिस तरह कठिन बीते हैं , उन्हें पूरा यकीन था कि मौका मिलने पर वह चमकेंगे. पंड्या ने टूर्नामेंट में 144 रन बनाने के साथ 11 विकेट भी लिये जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल में तीन विकेट शामिल है . पंड्या ने कहा ,‘‘ मैं काफी भावुक हो रहा हूं,  इस जीत का पूरे देश को इंतजार था" (Hardik Pandya from Baroda living his dream')

ये भी पढ़ेSuryakumar Yadav: तब कपिल देव ने लिया था अब सूर्यकुमार यादव ने लपका 'ऐतिहासिक कैच', जिसने भारत को बनाया विश्व विजेता

उन्होंने कहा , "खासकर मेरी बात करूं तो पिछले छह महीने में मैने एक शब्द भी नहीं बोला,  चीजें अनुचित हो रही थी लेकिन मुझे पता था कि ऐसा समय आयेगा जब मैं चमकूंगा. " उन्होंने कहा ,‘‘ इस तरह के मौके ने इसे और खास बना दिया है ." आईपीएल में रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाये जाने पर पंड्या की काफी आलोचना हुई थी. 

Advertisement

इसके अलवा हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके सफर के बारे में झलक दिखाई गई है, जो वीडियो हार्दिक ने शेयर किया है उसमें उनके बड़ौदा टू बारबाडोस तक के सफर को दिखाया गया है. 

Advertisement

हार्दिक ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है  कैप्शन में लिखा, 'बड़ौदा का एक लड़का जो अपने सपने को जी रहा है और जो कुछ भी उसके रास्ते में आया है उसके लिए आभारी है.. इससे ज़्यादा कुछ नहीं मांगा जा सकता. अपने देश के लिए खेलना हमेशा सबसे बड़ा सम्मान रहेगा."

Advertisement

Advertisement

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा ,‘‘ मैने शांतचित्त होकर खेला । हम विश्व कप जीतना चाहते थे.  मैं सातवें आसमान पर हूं,  मेरा बेटा यहां है , परिवार यहां है.  हमने इस खिताब के लिये काफी मेहनत की थी.  वहीं, हरफनमौला अक्षर पटेल ने कहा ,‘‘ मेरे लिये यह सब कुछ है, इस विश्व कप से पहले पिछले कुछ साल मैं चोटों से जूझता रहा. ऐसा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा था..मैं भारत के लिये कुछ करना चाहता था. गर्व महसूस कर रहा हूं."

Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit