''इंडिया तुम मेरे लिए दुनिया हो'', हाय एक ही दिल है पंड्या बाबू, कितनी बार जीतोगे, VIDEO

Hardik Pandya thanked fans: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से क्रिकेट प्रेमियों के लिए अपना प्यार उड़ेला है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Hardik Pandya thanked fans: टीम इंडिया की स्वागत में फैंस के सैलाब को देख भारतीय क्रिकेटर भी मंत्रमुग्ध हो गए हैं. ''विक्ट्री परेड' के दौरान हर फैंस की बस एक ही चाहत थी. वह किसी तरह अपने चहेते खिलाड़ी को बस जी भर के देख लेना चाहते थे. अपने प्रति खिलाड़ियों के प्रेम को देखकर कई क्रिकेटरों ने अपनी दिल की बात भी जाहिर की है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से क्रिकेट प्रेमियों के लिए अपना प्यार उड़ेला है. 

पंड्या एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ''इंडिया तुम मेरे लिए दुनिया हो! मैं अपने दिल की गहराई से आप सभी के तरफ से मिले प्यार के लिए धन्यवाद कहता हूं. यह ऐसे क्षण हैं. जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा. बारिश के बावजूद आप हमारे लिए जश्न में शरीक हुए. उसके लिए धन्यवाद. आप लोग हमें बहुत पसंद हैं. आप लोगों के हमारे साथ जश्न में शरीक होने के लिए ही हम करते हैं. देश के सभी 1.4 अरब फैंस चैंपियन हैं. थैंक यू मुंबई. थैंक यू इंडिया.''

टी20 वर्ल्ड कप में शानदार रहा हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन 

टी20 वर्ल्ड कप के दौरान जरुर जसप्रीत बुमराह को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' चुना गया है, लेकिन वर्ल्ड कप के दौरान हार्दिक पंड्या की तरफ से किए गए प्रदर्शन की भी जितनी सराहना की जाए. उतनी कम है. 

बुमराह के बाद रोहित को जब भी विकेट की तलाश नजर आई. तब उन्होंने हार्दिक की तरफ रुख किया है. टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने देश के लिए कुल 8 मुकाबलों में शिरकत की. 

इस बीच उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान 6 पारियों में 144 रन बनाए. खास बात यह रही कि वह 3 बार नाबाद रहे. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने 8 पारियों में 11 सफलता प्राप्त की. 

Advertisement

फाइनल मुकाबले में उन्होंने आखिरी ओवर डालना था. जहां टीम को 16 रन का बचाव करना था. यहां वह टीम को 7 रन से करीबी जीत दिलाने में कामयाब हुए थे. 

यह भी पढ़ें- फैंस को पेड़ की पतली टहनियों पर देख डरे रोहित और विराट, 'विक्ट्री परेड' के दौरान दिखा डरावना संयोग, VIDEO

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
India's Forex Reserves: India ने America को पीछे छोड़ा, भारतीय खजाने में विदेशी Currency का अंबार
Topics mentioned in this article