क्या अफवाहों का बस पुलिंदा है हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबर?

Hardik Pandya And Natasa Stankovic Separation Rumours True? अफवाहों पर अबतक हार्दिक या नताशा की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. नतीजतन, इसे फिलहाल महज अटकलों और अफवाहों से ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Hardik Pandya and Natasa Stankovic

Hardik Pandya And Natasa Stankovic Separation Rumours True? पिछले कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि टीम इंडिया के धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अलग होने का मन बना लिया है. क्यूट कपल्स ने मई 2020 में एक दूसरे का हाथ थामा था. मौजूदा समय में उनका एक छोटा सा बच्चा है. जिसका नाम अगस्त्य पंड्या है. 

दरअसल, हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबर को हवा तब मिली जब स्टार क्रिकेटर की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'पंड्या' सरनेम को हटा लिया था. दोनों के अलग होने की खबर को रेडिट पर वायरल हुए 'नतासा और हार्दिक अलग हुए' पोस्ट से मजबूती मिली. 

यही नहीं फैंस को इस बार आईपीएल में नताशा की अनुपस्थिति भी थोड़ी अटपटी लगी. लोगों का मानना है कि हाल के दिनों में उन्होंने हार्दिक के साथ अपनी कोई तस्वीर साझा नहीं की है. इसके अलावा उन्होंने उनके जन्मदिन पर भी कुछ पोस्ट नहीं किया.

इन्हीं सब बातों को जोड़ते हुए फैंस उनके अलग होने की मनगढ़ंत तस्वीर बनाने लगे हैं. उनका मानना है कि दोनों कपल्स एक समय में एक दूसरे के इंस्टाग्राम स्टोरीज में साथ नजर आते थे, लेकिन मौजूदा समय में वह बिल्कुल अलग थलग नजर आ रहे हैं.

कुछ यूजर्स का कहना है कि नताशा ने हार्दिक के साथ अपने सभी पोस्ट हटा दिए हैं. सिवाय उन पोस्ट को छोड़कर जिसमें अगस्त्य उनके साथ है. हालांकि, क्रुणाल और पंखुड़ी अब भी नताशा के साथ जुड़े हुए हैं और उनके पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

फैंस का मानना है कि मौजूदा समय में हार्दिक और नताशा की सारी हरकतें इस बात की तरफ इशारा करती हैं कि उनके बीच कुछ तो गड़बड़ है. सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाहें खूब चल रही हैं. 

Advertisement

हालांकि, इन अफवाहों पर अबतक हार्दिक या नताशा की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. नतीजतन, इसे फिलहाल महज अटकलों और अफवाहों से ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है.

नताशा के इंस्टाग्राम पेज पर मौजूदा समय में भी उनकी और हार्दिक की तस्वीरें मौजूद हैं. यही नहीं हार्दिक के परिवार के बाकी सदस्यों को भी यहां देखा जा सकता है. नतीजन, नताशा की तरफ से हार्दिक के साथ सभी तस्वीरें डिलीट करने की खबरें सच नहीं हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- IPL 2024: फाइनल मुकाबले पर मंडराया 'रेमल' का खतरा, जानें क्या है यह
 

Featured Video Of The Day
जब श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ लगाए सुर में सुर