Hardik Pandya ने पत्नी नतासा स्टेनकोविक के साथ फिर से शादी की, देखें रोमांटिक सेरेमनी की खूबसूरत Pics

Hardik Pandya Marriage: स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने उदयपुर में वेलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर एक रोमांटिक सेरेमनी के साथ फिर से शादी कर ली.

Advertisement
Read Time: 24 mins
H

Hardik Pandya Marriage: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मंगलवार को अपनी पत्नी नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से फिर से शादी कर ली. इस स्टार जोड़ी ने उदयपुर में वेलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर एक रोमांटिक सेरेमनी के साथ फिर से शादी करने का फैसला किया था. गौरतलब है IPL टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक और सर्बिया की नतासा (Hardik Pandya Wife) ने COVID-19 लॉकडाउन के दौरान शादी के बंधन बाँधने से पहले 1 जनवरी, 2020 को एक क्रूज पर सगाई की थी. शादी के बाद इस कपल का एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्या है.

देखें इनकी शादी की खुबसूरत फोटो :

Advertisement

पांड्या ने गुजरात टाइटन्स को उनके पहले आईपीएल सीजन (IPL 2022) में खिताब दिलाया था. वो हाल ही में भारतीय टी20 टीम (Indian Cricket Team) की अगुवाई कर रहे हैं. ऐसी अटकलें हैं कि पांड्या को टी20 में निकट भविष्य के परमानेंट कप्तान के रूप में देखा जा रहा है. 

Advertisement

भारत के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का मानना है कि उनमें दबाव झेलने की क्षमता विकसित हो गई है और उन्हें टीम के लिए महान महेंद्र सिंह धोनी की तरह भूमिका निभाने में कोई परेशानी नहीं है. इस 29 साल के ऑलराउंडर को आतिशी बल्लेबाजी के जाना जाता है लेकिन हाल में श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखलाओं में टीम की अगुवाई करने वाले इस खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने पारी को संभालना सीख लिया है. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के बाद के चरण में ऐसी भूमिका निभाया करते थे.

Advertisement

धोनी को उनके शांत व्यवहार के लिए जाना जाता है और हार्दिक का मानना है कि अब यह उनकी जिम्मेदारी है कि वे एक बल्लेबाज के रूप में दिग्गज विकेटकीपर की जगह लें. वह इस भूमिका को निभाने के लिए अपने स्ट्राइक-रेट को कम करने लिए तैयार हैं.

Advertisement

हार्दिक ने 87 टी20 मैचों में 142.17 के स्ट्राइक रेट से 1271 रन बनाए हैं.

हार्दिक ने कहा कि आगामी वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय वर्ल्ड कप को देखते हुए फिलहाल उनका पूरा ध्यान सीमित ओवर की क्रिकेट पर है. उन्होंने अपना पिछला टेस्ट 2018 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. उनकी 2019 में सर्जरी हुई थी और उसके बाद से वह खेल के सबसे लंबे प्रारूप की टीम से बाहर है.

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने स्टीव स्मिथ पर एलन बॉर्डर की "हास्यास्पद" टिप्पणी पर ये कहा, सलाह को किया दरकिनार

IND vs AUS: फैंस के लिए खुशखबरी, दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया से जुड़ेगा ये स्टार खिलाड़ी, BCCI का ऐलान

WPL: विमेंस प्रीमियर लीग के शेड्यूल का हुआ ऐलान, पहले मैच में इन दो टीमों के बीच होगा मुकाबला

Video: "बाबर आजम या किसी 10वें नंबर के बल्लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करना एक ही बात है", मो. आमिर का चौंकाने वाला बयान

कौन है कश्मीर की Jasia Akhtar, जो महिला प्रीमियर लीग में दिखाएंगी अपना जलवा

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Mother Of All Bombs, जानें इसकी खास बातें... | Hezbollah | NDTV India
Topics mentioned in this article