Hardik Pandya: टॉस के दौरान कप्तान हार्दिक के साथ मैदान में मौजूद फैंस ने ऐसा क्या किया? सोशल मीडिया पर मची खलबली

Hardik Pandya IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शुरुआती मैच में टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया.

Hardik Pandya: टॉस के दौरान कप्तान हार्दिक के साथ मैदान में मौजूद फैंस ने ऐसा क्या किया? सोशल मीडिया पर मची खलबली

Hardik Pandya Boo by Crowd; IPL 2024 MI vs GT

Hardik Pandya Get Booed: हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस से मुंबई इंडियंस के लिए सनसनीखेज ट्रेड पूरा करने के बाद पहली बार अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लौटे. ट्रेड के बाद, हार्दिक ने रोहित शर्मा की जगह एमआई कप्तान बनाया और रविवार को जीटी के खिलाफ खेल खेला गया. पांच बार के चैंपियन के शीर्ष पर उनका पहला कार्यकाल भी. जब एमआई के कप्तान हार्दिक और जीटी के कप्तान शुबमन गिल (Shubman Gill) टॉस के लिए बाहर आए तो भीड़ ने काफी शोर मचाया और सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का मानना है कि अहमदाबाद की भीड़ ने इस ऑलराउंडर की जमकर आलोचना की.

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने रविवार को अपनी पूर्व टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के अपने शुरुआती मैच में टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया.

"हम पहले गेंदबाजी करेंगे. अच्छा ट्रैक लग रहा है, ओस आने पर बेहतर हो सकता है. वापस आकर अच्छा लग रहा है. मेरा जन्मस्थान गुजरात है, गुजरात में बहुत सफलता मिली, भीड़ और इस राज्य का बहुत आभारी हूं. मेरा क्रिकेट का जन्म मुंबई में हुआ, इसलिए वापस आकर बहुत अच्छा लगा. लगभग दो सप्ताह हो गए हैं, हमने शिविर शुरू किया है. लड़के वहां जाकर प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्सुक हैं."


हार्दिक ने टॉस के दौरान कहा, "हमारे पास अद्भुत अभ्यास मैच और अभ्यास नेट थे. सभी अच्छे दिख रहे हैं. उत्साह एक अलग एहसास है. हमारे पास चार तेज गेंदबाज, तीन स्पिनर और सात बल्लेबाज हैं. यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि सभी विभागों का ध्यान रखा जाए."

एक बार के आईपीएल विजेता गुजरात टाइटंस ने टॉस से पहले तीन खिलाड़ियों - भारत के वरिष्ठ तेज गेंदबाज उमेश यादव, अफगानिस्तान के अजमतुल्लाह उमरजई और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन को कैप सौंपी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस ने अपने चार विदेशी खिलाड़ियों के स्लॉट में से तीन को ऑस्ट्रेलिया के टिम डेविड, दक्षिण अफ्रीका के गेराल्ड कोएत्ज़ी और इंग्लैंड के ल्यूक वुड से भर दिया है, जबकि ऑलराउंडर शम्स मुलानी भी पदार्पण कर रहे हैं.