''आज कल क्या फूंक रहे हो?'', धोनी को लेकर पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा कुछ ऐसा अटपटा सवाल कि आगबबूला हो गए हरभजन सिंह

Harbhajan Singh Slams Pakistani Journalist: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने एक पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल पर जमकर क्लास लगाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Harbhajan Singh Slams Pakistani Journalist: हाल ही में पाकिस्तानी खेल पत्रकार फरीद खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से सवाल किया था कि एमएस धोनी और मोहम्मद रिजवान में कौन सा खिलाड़ी बेहतर है? ईमानदारी से बताएं. यह सवाल पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों को तो खूब रास आया होगा, लेकिन भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह को बिल्कुल नहीं भाया है और उन्होंने पाकिस्तानी पत्रकार की क्लास लगा दी है. 

44 वर्षीय सिंह ने सोशल मीडिया पर इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा है, ''आज कल क्या फूंक रहे हो? क्या मूर्खतापूर्ण सवाल है. मेरे भाइयों इनको बताईए कि धोनी हर मामले में बहुत आगे हैं. आप रिजवान से भी यह सवाल करेंगे तो वह भी ईमानदारी से जवाब देंगे. रिजवान को मैं पसंद करता हूं. वह अच्छे खिलाड़ी हैं और लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रह हैं. हालांकि, धोनी के साथ तुलना करना गलत है. वह आज भी क्रिकेट की दुनिया में नंबर-1 खिलाड़ी हैं. विकेटकीपिंग के मामले में उनसे बेहतर कोई नहीं है.''

फरीद खान की तरफ से किया गया सवाल वाकई में काफी हास्यास्पद नजर आता है. धोनी और रिजवान में जमीन और आसमान का अंतर नजर आता है. यही नहीं रिजवान खुद विकेटकीपिंग में धोनी को फॉलो करते हैं और उनकी तरह मैदान में फील्डिंग करने का प्रयास करते हैं. 

बतौर कप्तान धोनी का तो कोई जवाब ही नहीं है. उन्होंने भारतीय टीम को आईसीसी के लगभग सभी बड़े खिताब जिताए हैं. वहीं रिजवान पाकिस्तान की तरफ से अबतक आईसीसी का एक भी बड़ा खिताब नहीं जीत पाए हैं. ऐसे में रिजवान का धोनी के साथ तुलना करना काफी अटपटा नजर आता है.

यह भी पढ़ें- ''क्योंकि वो काफी इमोशनल इंसान हैं'', कप्तानी जाते ही टूट गए थे रोहित शर्मा? दिग्गज का खुलासा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence