IND vs PAK Asia CUP 2023: पीसीबी के पूर्व प्रमुख पर हरभजन सिंह का ठनका माथा, दिया करारा जवाब, "भारत कभी भी किसी से..."

Harbhajan Singh Angry on Najam Sethi: पल्लेकेले में भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के पहले मैच में, पाकिस्तान द्वारा भारत को 266 रन पर आउट करने के बाद दूसरी पारी में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी.

IND vs PAK Asia CUP 2023: पीसीबी के पूर्व प्रमुख पर हरभजन सिंह का ठनका माथा, दिया करारा जवाब,

Harbhajan Singh on Najam Sethi

Harbhajan Singh Angry on Ex PCB Chairman Najam Sethi: एशिया कप 2023 का आयोजन स्थल बहस का मुद्दा बना हुआ है. शुरु में एशिया कप का आयोजन पूरी तरह से पाकिस्तान में आयोजित किया जाना था, लेकिन फिर बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) के नेतृत्व में एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) ने हाइब्रिड मॉडल पर निर्णय लिया. चार मैचों को छोड़कर बाकी सभी मैच श्रीलंका में खेले जा रहे हैं. हालांकि, बारिश ने मैच में खलल डाला है. पल्लेकेले में भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के पहले मैच में, पाकिस्तान द्वारा भारत को 266 रन पर आउट करने के बाद दूसरी पारी में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी.

खेल के बाद, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व प्रमुख नजम सेठी (Ex PCB Chairman Najam Sethi) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया: "बीसीसीआई/एसीसी ने आज पीसीबी को सूचित किया कि उन्होंने बारिश के पूर्वानुमान के कारण अगले भारत-पाक मैच को कोलंबो से हंबनटोटा में स्थानांतरित करने का फैसला किया है. एक घंटे के भीतर उन्होंने अपना मन बदल लिया और कोलंबो को आयोजन स्थल घोषित कर दिया. क्या हो रहा है? क्या भारत खेलने और पाकिस्तान से हारने से डर रहा है, बारिश की भविष्यवाणी देखें!"

बीसीसीआई/एसीसी ने आज पीसीबी को सूचित किया कि उन्होंने बारिश के पूर्वानुमान के कारण अगले भारत-पाक मैच को कोलंबो से हंबनटोटा में स्थानांतरित करने का फैसला किया है। एक घंटे के भीतर उन्होंने अपना मन बदल लिया और कोलंबो को आयोजन स्थल घोषित कर दिया. क्या चल रहा है? क्या भारत पाकिस्तान से खेलने और हारने से डरता है?



हरभजन सिंह (Harbhajan Singh angry on Najam Sethi) ने स्पोर्ट्स टुडे पर कहा, "पता नहीं नजम सेठी आजकल क्या पी रहे हैं. मुझे नहीं पता कि वह कैसे कह रहे हैं कि वे पसंदीदा थे या भारत-पाकिस्तान (IND vsPAK Asia Cup Head to Head) के साथ नहीं खेलना चाहता." "कृपया कोई उन्हें पूरा रिकॉर्ड दे जहां भारत ने जब भी एक-दूसरे के खिलाफ खेला है, उन्हें सबसे अधिक बार हराया है. पाकिस्तान क्रिकेट के लिए इस समय उनका जो कद है, उसे देखते हुए यह उनके लिए आधारहीन बात है.

"वह कहते हैं, भारत पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहता क्योंकि भारत डरा हुआ है. भारत कभी भी किसी के साथ खेलने से नहीं डरता. पता नहीं यह कहां से आ रहा है. उन्हें एशियन क्रिकेट काउंसिल के साथ बैठकर देखना होगा कि टूर्नामेंट कहां जा रहा है."

"मौसम का पूर्वानुमान सही था या नहीं. बॉस, आओ और जहां चाहो हमारे साथ खेलो, हम तुम्हें हरा देंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(पीटीआई इनपुट के साथ)