सूर्यकुमार यादव की तरह शॉट लगा रही गांव की इस लड़की के कायल हुए सचिन तेंदुलकर, तारीफ में कह दिया कुछ ऐसा

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक युवा क्रिकेटर सलवार-कमीज़ पहने क्रिकेट बैट हाथ में लिए ज़बरदस्त शॉट लगाते हुए नज़र आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक युवा क्रिकेटर सलवार-कमीज़ पहने क्रिकेट बैट हाथ में लिए ज़बरदस्त शॉट लगाते हुए नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन ने लिखा है कि "कल ही तो ऑक्शन हुआ...और आज मैच भी शुरू? क्या बात है, आपकी बल्लेबाज़ी को वाकई एंजॉय किया. " वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्रामीण इलाके की ये बच्ची धूप में बल्लेबाज़ी कर रही है और सूर्यकुमार के अंदाज़ में भी बल्लेबाज़ी करते हुए दिखाई दे रही है.  बता दें कि WPL ऑक्शन में स्टार क्रिकेटर्स के अलावा घरेलू क्रिकेटर्स का भी बोल बाला रहा. जिसमें अंडर 19 विश्व कप विजेता खिलाड़ियों को भी खरीदा गया. साथ ही कश्मीर घाटी की एक खिलाड़ी जसिया अख्तर ने इस दौरान काफी सुर्खियां बटोरी हैं. जिन्हें दिल्ली की टीम ने 20 लाख में टीम के साथ जोड़ा है. 

स्मृति रही सबसे मंहगी खिलाड़ी
विमेंस प्रीमियर लीग का सफल ऑक्शन मुंबई में समाप्त हो चुका है. जहां पर 5 टीमों ने कुल 87 खिलाड़ियों को अपनी-अपनी टीम का हिस्सा बनाया. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक फैले विशाल भारत देश की जांबाज़ महिला क्रिकेटर्स के अलावा विदेशी खिलाड़ियों पर भी जमकर पैसा बरसा. इंडियन कैप्ड प्लेयर्स और स्टार विदेशी प्लेयर्स इस ऑक्शन में चर्चा का विषय रही लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसी भी रहीं जिनके शानदार रिकॉर्डस के बावजूद उन्हें कोई खरीदार ही नहीं मिला. भारत की स्टार बल्लेबाज़ स्मृति मंधाना WPL ऑक्शन की सबसे महंगी खिलाड़ी रहीं. जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लुरू ने 3.4 करोड़ की राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया. वहीं भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर को 1.8 करोड़ में मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया. 

Advertisement

ये रहीं सबसे महंगी खिलाड़ी
1. स्मृति मंधाना : भारत की स्टार बैटर और नेशनल क्रश के नाम से मशहूर स्मृति मंधाना WPL की सबसे महंगी खिलाड़ी रही, जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 3.4 करोड़ की राशि देकर अपने साथ जोड़ा है. बता दें भारत के पूर्व कप्तान और ग्लोबल स्टार विराट कोहली भी आईपीएल के पहले एडिशन से ही आरसीबी का हिस्सा हैं. अब स्मृति मंधाना भी हमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेलती हुई नज़र आएंगी.

Advertisement

2. एश्ले गार्डनर: ऑस्ट्रेलिया की एश्ले गार्डनर WPL ऑक्शन की दूसरी सबसे महंगी खिलाड़ी रहीं. जिन्हें गुजरात जायंट्स ने 3.2 करोड़ में टीम का हिस्सा बनाया है.

Advertisement

3. नेट सीवर: इंग्लैड की स्टार खिलाड़ी नेट सीवर को 3.2 करोड़ में मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया है और वे इस ऑक्शन की तीसरी सबसे महंगी खिलाड़ी रही. 

Advertisement

4. दीप्ति शर्मा : भारत की दिग्गज ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा WPL ऑक्शन की चौथी सबसे महंगी खिलाड़ी रहीं. जिन्हें यूपी वॉरियर्स ने 2.6 करोड़ में टीम के साथ जोड़ा है. 

5. जेमिमाह रोड्रिग्स: वहीं ऐतिहासिक WPL ऑक्शन में जेमिमाह रोड्रिग्स को दिल्ली कैपिटल ने 2.2 करोड़ में टीम में शामिल किया है और वे WPL ऑक्शन की पांचवी सबसे महंगी खिलाड़ी रहीं.

--- ये भी पढ़ें ---

* "इंडियन वीमेन प्लेयर्स हुयीं करोड़पतिं, तो फैंस ने फनी मीम्स से बयां की पाकिस्तानी खिलाड़ियों की मनोदशा
* Viral Video: जब RCB ने स्मृति मंधाना को 3.40 करोड़ में खरीदा, तो खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे मना भरपूर जश्न

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?
Topics mentioned in this article