Gautam Gambhir: "मैं सिर्फ इतना ही...", अगला हेड कोच बनने को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान आया सामने

Gautam Gambhir on Coach Role: गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हाल में टीम मेंटोर के तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग का तीसरा खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Gautam Gambhir on Team India Head Coach

Gautam Gambhir on Team India Head Coach: टीम इंडिया के हेड कोच को लेकर जारी हलचल क्वे बीच गौतम गंभीर का बड़ा बयान सामने आया है जिसमे गंभीर ने टीम के कोच के तौर पर अलग अलग पहलुओं पर बात की है.  गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम के अगले मुख्य कोच बनने के सवाल पर शुक्रवार को कहा कि वह इतना आगे नहीं देखते. गंभीर यहां ‘इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स' के कार्यक्रम में पहुंचे थे. गंभीर (gautam Gambhir Reply on Team India Coach Post) ने इस हफ्ते के शुरू में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की क्रिकेट सलाहकार समिति को वर्चुअल साक्षात्कार दिया था और उन्हें भारत के अगले मुख्य कोच के तौर पर प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

Advertisement

मौजूदा मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 विश्व कप (Rahul Dravid Retirement) के बाद खत्म हो जायेगा. गंभीर (42 वर्ष) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हाल में टीम मेंटोर के तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग का तीसरा खिताब दिलाने में मदद की. जब उनसे मुख्य कोच बनने की संभावना (Gautam Gambhir on Being Team India Head Coach) के बारे में पूछा गया तो वह चुप रहे. उन्होंने बस इतना कहा, ‘‘मैं इतना आगे नहीं देखता हूं. आप मुझसे सभी मुश्किल सवाल पूछ रहे हैं. ''

गंभीर ने यहां ‘राइज टू लीडरशिप' सेमीनार में कहा, ‘‘अभी जवाब देना मुश्किल है. मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि मैं अभी खुश हूं, अभी एक शानदार यात्रा खत्म हुई है और इसका लुत्फ उठा रहा हूं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IND vs ENG Semi Final: बारिश के कारण रद्द हुआ मैच तो कौन सी टीम पहुंचेगी Final में?
Topics mentioned in this article