पूर्व भारतीय अंडर-19 कप्तान उन्मुक्त चंद की किस्मत ने मारी पलटी, अब 'नाइट राइडर्स' के लिए खेलेंगे

Unmukt Chand: पूर्व भारतीय अंडर-19 कप्तान उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) की किस्मत ने फिर से पलटी मारी है. उन्मुक्त चंद अब अमेरिका में फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट मेजर लीग (MLC) में खेलते हुए नजर आने वाले हैं.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
उन्मुक्त चंद की किस्मत ने मारी पलटी, अब नाइट राइडर्स के लिए खेलेंगे

Unmukt Chand: पूर्व भारतीय अंडर-19 कप्तान उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) की किस्मत ने फिर से पलटी मारी है. उन्मुक्त चंद अब अमेरिका में फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट मेजर लीग (MLC) में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट मेजर लीग में उन्मुक्त लॉस एंजिलिस नाइट राइडर्स (LA Knight Riders) टीम की ओर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं. बता  दें कि उन्मुक्त ने साल 2021 में भारतीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. भारतीय क्रिकेट से अलग होने के बाद उन्मुक्त दुनिया भर की दूसरी क्रिकेट लीग के साथ खेलते नजर आए थे. बिग बैश लीग, बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी उन्मुक्त ने अपनी भागीदारी दी, अब यह पूर्व भारतीय क्रिकेटर अमेरिका में होने वाले मेजर क्रिकेट लीग में भी खेलते दिखेंगे.

Advertisement

उन्मुक्त ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ट्वीट कर लिखा, 'इस महान फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हुई। उद्घाटन सीजन ओ के लिए उत्साहित हैं.' बता दें कि मेजर लीग टूर्नामेंट में  MLC टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें शामिल हैं जिसमें 4 टीमों को आईपीएल के मालिकों ने खरीदा है.  जिसमें  नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शामिल है. यह टूर्नामेंट जुलाई में होने की उम्मीद है.

Advertisement

बता दें कि उन्मुक्त की कप्तानी में भारत ने अंडर 19 वर्ल्ड कप का खिताब भी जीता था लेकिन यह भारतीय खिलाड़ी कभी भी भारत की सीनियर टीम में शामिल नहीं हो पाया. अपने  67 फर्स्ट क्लास मैच में 32 की औसत से 3379 रन बनाए तो वहीं 8 शतक और 16 अर्धशतक जमाने का कमाल किया था.  

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी गेंद पर PSL चैंपियन बना लाहौर कलंदर्स , शाहीन अफरीदी की टीम ने जमकर मनाया जश्न
* 'शेर बूढ़ा नहीं हुआ है..' रॉकेट के स्पीड से जा रही थी गेंद, मोहम्मद कैफ हवा उड़े, एक हाथ से लिया हैरतअंगेज कैच, Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cyclone Dana: साइक्लोन 'दाना' का क्या है लोकेशन, ओडिशा में कब होगा लैंडफॉल? | News@8
Topics mentioned in this article