सचिन- द्रविड़ के साथ खेल चुके इस पूर्व खिलाड़ी का हुआ कार एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. किस्मत अच्छी थी कि उनको ज्यादा चोट नहीं लगी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Praveen Kumar Car Accident: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. किस्मत अच्छी थी कि उनको ज्यादा चोट नहीं लगी है. बता दें कि जिस समय यह हादसा हुआ तो उनके साथ कार में उनका बेटा भी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये घटना 4 जुलाई की रात मेरठ की है, जब पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार अपने बेटे के साथ अपनी डिफेंडर गाड़ी से पांडव नगर की तरफ से घर लौट रहे थे, तभी कमिश्नर आवास के पास तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी. हालांकि कार में लगी टक्कर  के बाद भी दोनों सुरक्षित हैं. वहीं,  मौके पर लोगों ने कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है. बता दें कि पिछले दिन ऋषभ पंत की भी कार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई थी. सड़क दुर्घटना में पंत की जान बाल-बाल बची थी. 

प्रवीण कुमार ने अपने करियर में भारत के लिए छह टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी20 मैच खेले थे. बता दें कि चोटिल होने के कारण प्रवीण 2011 का विश्व कप नहीं खेल पाए थे. यही कारण था कि उनकी जगह विश्व कप 2011 में श्रीसंत को शामिल किया गया था. 

गेंदबाज प्रवीण की बात करें तो उन्हें बेहतरीन स्विंग गेंद करने के लिए जाना जाता था. लगातार चोटिल रहने के कारण ही उनका करियर समय रहते खत्म हो गया था. 26 साल की उम्र में प्रवीण ने अपना आखिरी मैच खेला था. 2007 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले प्रवीण कुमार ने अपना आखिरी मैच 2012 में खेला था. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

*

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति
Topics mentioned in this article