T20 World cup 2024: फ्लोरिडा में बारिश ही बारिश, पाकिस्तान के लिए सुपर 8 में पहुंचना हुआ मुश्किल, लोग बोले- 'कुदरत का निजाम',

PAK vs IRE, Florida Weather Report: पाकिस्तान की टीम 16 जून को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबला करने वाली है. उससे पहले 15 जून को फ्लोरिडा में भी भारत औ कनाडा के बीच मैच खेला जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Pakistan Super 8 Chances T20 World Cup

Pakistan vs Ireland T20 world cup: फ्लोरिडा में पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड कप में अपना आखिरी लीग मैच खेलेगी. यह मैच पाकिस्तान के लिए काफी अहम है. आयरलैंड के खिलाफ मैच जीतने के बाद ही पाकिस्तान की टीम के लिए सुपर 8 में पहुंचने के दरवाजे खुल सकते हैं लेकिन पाकिस्तान खेमे में खलबली मची हुई है. दरअसल, इस समय फ्लोरिडा की सड़कों पर पानी का सैलाब नजर आ रहा है. ऐसे में ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान और कनाडा के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तान के लिए सुपर 8 में पहुंचने की उम्मीद खत्म हो जाएगी. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार इसपर रिएक्ट कर रहे हैं और मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. लोगों ने इसे कुदरात का निजाम नाम दे दिया है. वहीं, वेदर रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान-आयरलैंड के मैच में बारिश की संभावना 91 प्रतिशत है. 

बता दें कि पाकिस्तान की टीम 16 जून को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबला करने वाली है. उससे पहले 15 जून को फ्लोरिडा में भी भारत औ कनाडा के बीच मैच खेला जाएगा.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

पाकिस्तान को टी-20 वर्ल्ड कप में अपने पहले मैच में यूएसए के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. यूएसए के खिलाफ मैच में पाकिस्तान को सुपर ओवर में हार मिली थी. वहीं, इसके बाद पाकिस्तान को भारत ने हराकर धमाका कर दिया थात. हालांकि पाकिस्तान ने कनाडा को हराकर अपनी स्थिति सुधारी है लेकिन सुपर 8 में पहुंचना है तो पाकिस्तान को अपने आखिरी लीग मैच में यूएसए को बुरी तरह से हराना होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: Snapdeal Co-Founder Kunal Bahl ने शेयर की Ratan Tata की दिलचस्प कहानी
Topics mentioned in this article