संजय मांजरेकर को देखकर जडेजा..जडेजा चिल्लाने लगा फैन, कमेंटेटर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ Video

साल 2019 में आईसीसी वनडे विश्व कप के दौरान संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को बिट्स एंड पीसेस वाला खिलाड़ी बताया था.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
इंदौर टेस्ट में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा.
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर और भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बीच 2019 विश्व कप के दौरान हुआ विवाद किसी से भी छुपा नहीं है. हालांकि, यह विवाद अब पीछे छूट गया है और दोनों खिलाड़ियों को कई बार ऑन स्क्रीन एक दूसरे से मुस्कुराते हुए मिलकर देखा गया है. लेकिन, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर टेस्ट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे लगता है कि फैन्स अभी भी इस वाक्ये से पूरी तरह उबरे नहीं हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल है, जिसमें एक फैन  मांजरेकर को देखकर जडेजा..जडेजा चिल्लाने लगता है. यह वीडियो इंदौर टेस्ट  के पहले दिन का है, जब मांजरेकर स्टार स्पोर्ट्स के लिए पहले सेशन के बाद कमेंट्री करने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान फैन ने चिल्लाना शुरु कर दिया. मांजरेकर को इस दौरान कुछ कहते हुए तो नहीं सुना गया, लेकिन उन्होंने जिस तरह का रिएक्शन दिया, उससे यह वीडियो काफी वायरल हो गया.

बताते चलें कि 2019 विश्व कप के दौरान संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को बिट्स एंड पीसेस वाला खिलाड़ी बताया था. जडेजा ने मांजरेकर पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया था. इस विवाद के बाद मांजरेकर को कमेंट्री पेनल से कुछ दिनों के लिए हटा दिया गया था. 

वहीं बात अगर मुकाबले की करें तो इंदौर टेस्ट में भारतीय टीम को 9 विकेट से हार सामना करना पड़ा. भारत चार मैचों की सीरीज में अभी 2-1 से आगे हैं, लेकिन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का उसका इंतजार और बढ़ गया है.

SPECIAL STORIES:

 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threat: 95 विमानों को फिर बम से उड़ाने की मिली धमकी, इससे कैसे निपटेगी सरकार?