''शेम-शेम'', लंदन में शाहिद अफरीदी के इज्जत का निकला जनाजा, जानें क्यों हुआ ऐसा, VIDEO

Fans Chant Sham Shame Against Shahid Afridi: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट के लिए लंदन पहुंचे शाहिद अफरीदी के खिलाफ 'शेम-शेम' के नारे लगे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Fans Chant Sham Shame Against Shahid Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी मौजूदा समय में वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट के लिए लंदन में हैं. यहां जब वह चाय के एक दुकान पर चाय पीने के लिए पहुंचे तो वहां भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान कुछ लोगों ने पूर्व क्रिकेटर से अच्छी तरह मुलाकात की, जबकि कुछ लोग उनके खिलाफ 'शेम-शेम' के नारे लगाते हुए भी नजर आए. हालांकि दिग्गज क्रिकेटर ने उन लोगों के नारे पर कुछ खास ध्यान नहीं दिया और अपने समर्थकों से मिलते हुए आगे बढ़ गए. 

माना जा रहा है कि लंदन में अफरीदी के खिलाफ नारे लगवाने वाले लोग बाबर आजम के समर्थक हैं. दरअसल, बाबर आजम के चाहने वाले क्रिकेट प्रेमियों का मानना है कि शाहिद अफरीदी अपने दामाद शाहीन अफरीदी को पाकिस्तान का कप्तान बनाना चाहते हैं. यही वजह है कि उन्होंने बाबर आजम के खिलाफ उनकी कप्तानी पर सवाल उठाया है. 

Advertisement

इसके अलावा कुछ पाक क्रिकेट प्रेमियों का मानना है कि शाहिद अफरीदी मौजूदा कप्तान के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. जिससे उनकी कप्तानी चली जाए. हाल ही में अफरीदी ने एक बयान भी दिया था कि बाबर आजम के बाद जो भी शख्स पाकिस्तान का अगला कप्तान बने उसे लंबा मौका दिया जाए. 

Advertisement

जानकारों का कहना है कि यही प्रमुख वजह है कि लोग अफरीदी से खास नाराज है और जगह-जगह पर उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. बता दें हाल ही में पाकिस्तान के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद ने शाहीन अफरीदी के बर्ताव को लेकर पीसीबी चेयरमैन नकवी से शिकायत की है. उनका कहना है कि युवा क्रिकेटर का अपने साथियों के साथ-साथ सपोर्टिंग स्टाफ के साथ व्यवहार ठीक नहीं है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- जेम्स एंडरसन ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा कारनामा करने वाले बने दुनिया के पहले तेज गेंदबाज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jugraj Singh Exclusive: Asian Championship Final में एक मात्र गोल करने वाले हीरो ने बताई अपनी कहानी