''अनुशासन और कमिटमेंट'', ऋषभ पंत के फाइटर वाले जज्बे को देखकर WWE का दिग्गज भी दहला, जानें क्या कहा

Rishabh Pant Finds Unexpected Fan In WWE Hall Of Famer: टीम में पंत के एक बार फिर से वापसी को देख हर कोई प्रसन्न है. जर्नलिस्ट भरत सुंदरेसन ने भी चोट के बाद उनकी वापसी पर प्रतिक्रिया दी थी. जिसपर WWE दिग्गज एरिक बिशफ का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rishabh Pant Finds Unexpected Fan In WWE Hall Of Famer: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर से इंटरनेशनल लेवल पर टेस्ट क्रिकेट में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. टीम इंडिया को 19 सितंबर से बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. आगामी सीरीज के पहले मुकाबले के लिए ब्लू टीम की प्लेइंग इलेवन का भी ऐलान हो चुका है. यहां 26 वर्षीय स्टार को भारतीय स्क्वाड में शामिल किया गया है. 

ऋषभ पंत करीब 20 महीने बाद इंटरनेशनल लेवल पर रेड बॉल क्रिकेट में शिरकत करने वाले हैं. 2022 में एक कार दुर्घटना में वह बुरी तरह से चोटिल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें लंबे समय तक भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा था. 

हालांकि, चोट से वापसी करने के बाद वह अच्छे लय में नजर आ रहे हैं और सीमित ओवरों के प्रारूप में अबतक अपना जुझारू रवैया दिखाया है. यही वजह है कि उन्हें एक बार फिर से टेस्ट क्रिकेट के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. 

टीम में पंत के एक बार फिर से वापसी को देख हर कोई प्रसन्न है. जर्नलिस्ट भरत सुंदरेसन ने भी चोट के बाद उनकी वापसी पर प्रतिक्रिया दी थी. जिसपर WWE दिग्गज एरिक बिशफ का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है.

दरअसल, भरत ने पोस्ट करते हुए लिखा था, ''खतरनाक कार एक्सीडेंट के बावजूद महज 2 सालो में ऋषभ पंत की भारतीय टेस्ट स्क्वाड में वापसी करने की कहानी उनके कठिन परिस्थिति को सामना करने और इच्छाशक्ति की कहानी को दर्शाती है. उनके पास 5 टेस्ट मुकाबले हैं. इसके बाद नंवबर में उनका ऑस्ट्रेलिया के साथ लव अफेयर की आगाज होगी.''

Advertisement

भरत सुंदरेसन के इसी पोस्ट पर जब बिशफ की नजर पड़ी तो वह भी पंत से काफी प्रभावित नजर आए. उन्होंने रिपोस्ट करते हुए लिखा, ''अनुशासन और कमिटमेंट, यह शानदार कॉम्बिनेशन है. गुड लक ऋषभ पंत.''

यह भी पढ़ें- कौन है आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा पाकिस्तानी खिलाड़ी? टॉप 5 के नाम जानकर छूट जाएंगे पसीने

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी
Topics mentioned in this article