रोते हुए बच्चे को शांत करने के लिए कुत्ते ने किया ऐसा, देखकर क्रिकेटर जोफ्रा ऑर्चर ने दिया रिएक्शन, देखें Video

क्रिकेटर ऑर्चर (Jofra Archer) के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. बता दें कि इंग्लैंड और वेस्टइ़ंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच 16 जुलाई को खेला जाएगा.

रोते हुए बच्चे को शांत करने के लिए कुत्ते ने किया ऐसा, देखकर क्रिकेटर जोफ्रा ऑर्चर ने दिया रिएक्शन, देखें Video

जोफ्रा ऑर्चर ने शेयर किया यह क्यूट वीडियो

कहते हैं कि इंसान का सबसे वफादार दोस्त कुत्ता (DOG) ही होता है. इसका ताजा उदाहरण इंग्लैंड क्रिकेटर जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) ने एक वीडियो शेयर करके दिया है. आर्चर ने जो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है उसमें एक पालतू कुत्ता एक बच्चे को चुप कराने की भरपूर कोशिश कर रहा है. क्रिकेटर ऑर्चर (Jofra Archer) के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. वीडियो में आप देखेंगे कि जब बेबी जोर से रोने लगता है तो पास खड़ा पालतू कुत्ता आत्मीयता दिखाते हुए बच्चे को प्यार से चुप कराने की कोशिश करता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि 'क्या मैं यह कुत्ता खरीदने के लिए है'. कुत्ता बच्चे को प्यार करते वक्त काफी क्यूट लग रहा है. यह वीडियो इतना खूबसूरत है कि ऑर्चर कमेंट किए बिना नहीं रह सके. बता दें कि इस समय इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज (England Vs West Indies 2nd Test match) खेला जा रहा है.

पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 4 विकेट से हराकर 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1- 0 की बढ़त हासिल कर ली है. पहले टेस्ट में ऑर्चर को केवल 3 विकेट ही मिल पाया था. साउथम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में ऑर्चर एक भी विकेट नहीं ले पाए थे, लेकिन दूसरी पारी में 3 विकेट लेने में सफल रहे थे. 

अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच ऑल ट्रैफर्ड 16 जुलाई को खेला जाएगा. दूसरे टेस्ट में जो रूट की कप्तान के तौर पर इंग्लैंड की टीम में वापसी हो रही है. बता दें कि पहले टेस्ट में रूट अपनी निजी कारण की वजह से नहीं खेल पाए थे. पहले टेस्ट में इंग्लैंड की कप्तानी बेन स्टोक्स ने की थी. दूसरे टेस्ट में अब जो रूट इंग्लैंड के कप्तान होंगे.


बता दें कि पहले टेस्ट में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉर्ड को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था जिसपर काफी विवाद भी हुआ था. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन क्या होगी. वहीं, वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़क बनानें की कोशिश करेगा. 

दोनों टीमों की संभावित XI (ENG Vs WI 2nd Test match Playing XI)

इंग्लैंड: जो रूट (कप्तान), डॉम सिबली, रोरी बर्न्स, जो रूट, ज़ैक क्रॉली, बेन स्टोक्स, ओली पोप, जोस बटलर, डॉम बेस / जैक लीच, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ड ब्रॉड (मार्क वुड), जेम्स एंडरसन

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रैग ब्रैथवेट, जॉन कैंपबेल, शाई होप, शमराह ब्रूक्स, रोस्टन चेस, जर्मेन ब्लैकवुड, शेन डाउरिच, अल्जारी जोसेफ, केमर रोच, शैनन गेब्रियल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.