अंपायर ने दिनेश कार्तिक को दिया नॉट आउट तो मच गया बवाल, संगाकारा ने भी खोया आपा

Dinesh Karthik Out Or Not? दिनेश कार्तिक को नॉट आउट दिए जानें के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Dinesh Karthik Out Or Not? आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. यहां अंपायर के एक फैसले से फिर विवाद उत्पन्न हो गया है. दरअसल, यह वाक्या आरआर की गेंदबाजी के दौरान 15वें ओवर में देखने को मिला. टीम के लिए आवेश खान गेंदबाजी कर रहे थे. पारी की तीसरी गेंद उन्होंने डीके के स्टंप को निशाना बनाकर डाला. यहां कार्तिक पूरी तरह से चकमा खा गए और शुरुआती पल में लगा कि वह एलबीडब्ल्यू हो गए हैं. मगर रिव्यू में उन्हें नॉट आउट करार दिया गया. अंपायर का मानना था कि गेंद उनके बल्ले का किनारा लेने के बाद पैड पर लगी थी. 

हालांकि, कुछ फैंस का मानना है कि कार्तिक आउट थे. यहां अंपायर से फैसला लेने में चूक हो गई है. फैंस ही नहीं आरआर के मुख्य कोच संगकारा को भी इस फैसले पर असहमति जताते हुए देखा गया. इस वाक्ये के बाद उन्हें डगआउट से उठकर चौथे अंपायर के पास जाते हुए भी देखा गया. हालांकि, जैसा कि हर बार देखा जाता है. इस बार बार भी वैसा ही रहा. अंपायर का फैसला सर्वमान्य रहा और कार्तिक को नॉट आउट करार दिया गया.

कुछ इस तरह आ रहे हैं फैंस के रिएक्शन

साफ आउट था.

Advertisement

दिनेश कार्तिक स्पष्ट रूप से आउट थे.

Advertisement

बच गए कार्तिक 

Advertisement

कार्तिक भी जानते थे 

Advertisement

अब इसे बड़ा बनाओ यार

11 रन बनाने में कामयाब रहे कार्तिक

आरआर के खिलाफ मिले मौके को हालांकि दिनेश कार्तिक कुछ खास भुनाने में नाकामयाब रहे हैं. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस मुकाबले में 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 13 गेंदों का सामना किया. इस बीच 84.62 की स्ट्राइक रेट से महज 11 रन बनाने में कामयाब रहे. कार्तिक को आवेश खान ने यशस्वी जायसवाल के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

यह भी पढ़ें- 8000 ही नहीं, विराट कोहली ने यह कारनामा भी किया है अपने नाम, लिस्ट में कई धुरंधर

Featured Video Of The Day
Haryana और Jammu Kashmir में Exit Poll से क्यों डरी BJP और Congress? क्या फिर होंगे फेल