CSK vs RCB: धोनी के छक्के ने दिलाई आरसीबी को प्लेऑफ की टिकट, दिनेश कार्तिक के बयान ने मचाई खलबली

Dinesh Karthik on RCB vs CSK Turning Point: आरसीबी ने चेन्नई को 27 रनों से हराकर कटाया प्लेऑफ का टिकट, कार्तिक ने बताया मैच का टर्निंग पॉइंट

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Dinesh Karthik Viral Statement after RCB Qualify for IPL 2024 Playoff

Dinesh Kathik on RCB Playoff Qualify: चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 27 रनों की रोमांचक जीत ने आरसीबी को प्लेऑफ (RCB Qualify for IPL 2024 Playoff) का टिकट दिला दिया. आरसीबी ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई के सामने 20 ओवर में 219 रनों का लक्ष्य रख दिया लेकिन चेन्नई इस लक्ष्य से 27 रन पीछे रह गई और प्लेऑफ का सपना चकनाचूर हो गया. कप्तान फाफ डु प्लेसिस (54), विराट कोहली (47), रजत पाटीदार (41) और कैमरन ग्रीन (नाबाद 38) की सामूहिक बल्लेबाजी में 218/5 का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने के बाद आरसीबी ने सीएसके को शुरू से ही परेशानी में डाले रखा.

हालांकि रचिन रवींद्र ने 61 रन बनाए और रवींद्र जडेजा-एमएस धोनी ने 27 गेंदों पर 61 रन की साझेदारी की, लेकिन यह पर्याप्त नहीं थी, क्योंकि सीएसके प्रतियोगिता से बाहर होने के लिए 191/7 पर ही सीमित थी. आरसीबी को लगातार छठी जीत मिली. अब वह 23 मई को अहमदाबाद में एलिमिनेटर खेलेगी.

Advertisement

दिनेश कार्तिक के इस बयान ने मचाई हलचल 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik Viral Statement after RCB Qualify for Playoff) की माने तो धोनी के द्वारा लगाया गया छका आरसीबी के लिए वरदान साबित हुआ क्योंकि धोनी ने जब छक्का लगाया तो वो गेंद स्टेडियम के बाहर गई जिसके बाद आरसीबी को गेंदबाज़ी करने के लिए नई गेंद मिली और वही से मैच का पूरा पासा पलट गया. कार्तिक (Dinesh Karthik on CSK vs RCB Turning Point) के बयान का सीधा मतलब समझें तो बारिश और नमी की वजह से गेंद गीली हो चुकी थी जिसकी वजह से गेंद गेंदबाज़ के हाथ से फिसल रही थी और सही से ग्रिप नहीं बन पा रही थी जिसकी वजह से गेंदबाज़ी में भी बहुत दिक्कत आ रही थी और गेंदबाज़ अपने हिसाब से गेंद को ट्प्पा नहीं दिला पा रहे थे, लेकिन धोनी के छक्के के बाद मिली नई गेंद ने आरसीबी और यश दयाल के लिए काम आसान कर दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Violence के आरोपियों के Encounter का VIDEO VIRAL, आप भी देखें