MS Dhoni: "मैं यहां एंटरटेनमेंट के लिए हूं.", दिल्ली की जीत के बाद धोनी का 10 साल पुराना पोस्ट वायरल

Dhonis in IPL 2024: जहां फैन्स धोनी के इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओऱ मैच के बाद धोनी अपने पैर में आइस पैक लगाकर युवा खिलाड़ियों से बात कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

Dhoni in IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)  ने सीएसके (CSK) को 20 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की, दिल्ली की टीम मैच जरूर जीत गई लेकिन सीएसके के फैन्स इससे निराश नजर नहीं आए. दरअसल, दर्शक स्टेडियम में सिर्फ धोनी (MS Dhoni Post Viral) को ही देखने आए थे. थाला के नाम से मशहूर धोनी ने मैच में 16 गेंद पर नाबाद 37 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. धोनी की पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया. यही कारण था कि दिल्ली मैच जीत भी गई लेकिन पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी का नाम लेकर चीयर कर रहा था . फैन्स धोनी की पारी को सेलिब्रेट कर रहे थे. बता दें कि धोनी की धुआंधार पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनका 10 साल पुराना एक पोस्ट वायरल हो गया है जिसमें थाला ने लिखा था. "इससे फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी टीम जीतती है, मैं यहां एंटरटेनमेंट के लिए हूं." 

फैन्स धोनी के इस पोस्ट लगातार वायरल कर रहे हैं. बता दें कि सीएसके की ओर से रहाणे ने भी 45 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा धोनी आईपीएल के इतिहास में 5000 रन बनाने वाले पहले विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं. बता दें कि दिल्ली और सीएसके के बीच मैच के बाद धोनी विरोधी टीम के कप्तान ऋषभ पंत के साथ बात करते हुए नजर आए तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली के युवा खिलाड़ियों के साथ भी लगातार बात करते हुए नजर आए. फैन्स धोनी के इस जेस्चर की भरपूर तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि जहां फैन्स धोनी के इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओऱ मैच के बाद धोनी अपने पैर में आइस पैक लगाकर युवा खिलाड़ियों से बात कर रहे थे. धोनी की इस तस्वीर को देखकर फैन्स यह अटकलें  लगा रहे हैं कि क्या माही अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं. लेकिन जहां तक धोनी की बल्लेबाजी की बात है तो माही जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो बिना किसी परेशानी के साथ गेंदबाज के होश उड़ा रहे थे. बता दें कि सीएसके की पारी के आखिरी ओवर में धोनी ने 20 रन बनाए. उन्होंने एनरिक नॉर्खिया के ओवर में तेज अंदाज में बल्लेबाजी कर महफिल लूट ली. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?