ना विराट, ना रोहित, डेल स्टेन ने बताया किस भारतीय बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने में खौफ लगता

साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज रहे डेल स्टेन (Dale Steyn) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसे बल्लेबाज के नाम का खुलासा किया है जिसके खिलाफ गेंदबाजी करने में उन्हें परेशानी होती. 

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
डेल स्टेन ने दिया रोचक जवाब

साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज रहे डेल स्टेन (Dale Steyn) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसे बल्लेबाज के नाम का खुलासा किया है जिसके खिलाफ गेंदबाजी करने में उन्हें परेशानी होती. स्टेन ने उस बल्लेबाज के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब सेशन में दिए हैं. एक फैन ने स्टेन से पूछा कि, आज यदि आप खेल रहे होते तो किस बल्लेबाज के खिलाफ आपको ज्यादा परेशानी होती, इसपर दिग्गज ने केवल नाम लिखकर बल्लेबाज के नाम का खुलासा किया. डेल स्टेन ने भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को खतरनाक बल्लेबाज बताया जिसके खिलाफ उन्हें गेंदबाजी करने में परेशानी आती. 

ICC T20 Ranking: पाकिस्तान के दो बल्लेबाजों से पिछड़ गए विराट कोहली, पहुंचे इस नंबर पर, देखें टॉप 10

बता दें कि हाल के समय में केएल राहुल भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. कोहली और रोहित शर्मा के बाद केएल राहुल वर्तमान समय में भारतीय बल्लेबाजी क्रम की रीढ़ की हड्डी बन चुके हैं.

Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप में भी राहुल ने 3 अर्धशतक जमाए. सबसे खास बात ये है कि राहुल अपनी बल्लेबाजी के दौरान कई तरह से शॉट मारते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भी राहुल ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसे शॉट्स मारे जिसे देखकर गेंदबाज के भी होश उड़ गए. 

Advertisement

ENG vs NZ सेमीफाइनल मैच में कुमार धर्मसेना करेंगे अंपायरिंग, तो फैन्स ने लिए मजे, बना डाले Memes

Advertisement

केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान शिखर धवन के चोटिल होने के बाद 2019 आईसीसी वर्ल्ड कप में खेले और भारत के हालिया टी 20 विश्व कप अभियान का भी हिस्सा रहे. कई दिग्गज क्रिकेटरों ने केएल राहुल को भविष्य का महान बल्लेबाज करार दे दिया है. अब राहुल टी-20 क्रिकेट में उपकप्तान भी बनाए गए हैं. अब भारतीय टीम का जलवा न्यूजीलैंड के खिलाफ होम सीरीज में देखने को मिलेगा. भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच पहला टी-20 मैच 17 नवंबर को खेला जा रहा है.

Advertisement

VIDEO:T20 World Cup: कहां चूका भारत और टीम इंडिया क्या लेगी सबक?

Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली