दीपक चाहर का फूटा गुस्सा, न्यूजीलैंड से ढाका की यात्रा के दौरान फ्लाइट में नहीं मिला खाना, सामान भी गायब 

India vs Bangladesh: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ( Deepak Chahar) ने शनिवार को दावा किया कि जब वह न्यूजीलैंड से ढाका की यात्रा कर रहे थे तब मलेशियाई एयरलाइंस (Malaysian Airlines) ने उनका सामान खो दिया और उन्हें ‘बिजनेस क्लास’ में यात्रा करने के बावजूद भोजन भी मुहैया नहीं करवाया. चाहर बांग्लादेश के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़े.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
Deepak Chahar गुस्से में

India vs Bangladesh: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने शनिवार को दावा किया कि जब वह न्यूजीलैंड से ढाका की यात्रा कर रहे थे तब मलेशियाई एयरलाइंस (Malaysian Airlines) ने उनका सामान खो दिया और उन्हें ‘बिजनेस क्लास' में यात्रा करने के बावजूद भोजन भी मुहैया नहीं करवाया. चाहर बांग्लादेश के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़े.

चाहर ने शनिवार की सुबह टीम के अभ्यास सत्र से पहले ट्वीट किया, ‘‘ मलेशियाई एयरलाइन्स से यात्रा करना बहुत बुरा अनुभव रहा. पहले उन्होंने हमारी उड़ान बदल दी और इसकी जानकारी तक हमें नहीं दी और फिर बिजनेस क्लास में भोजन भी मुहैया नहीं कराया.अब हम पिछले 24 घंटे से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं जबकि कल हमें मैच खेलना है. न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज समाप्त होने के बाद चाहर, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, शिखर धवन, शुभमन गिल और वाशिंगटन सुंदर क्राइस्टचर्च से कुआलालंपुर होते हुए ढाका पहुंचे.

सूर्यकुमार यादव (विश्राम दिए जाने के कारण) और उमरान मलिक सीधे भारत पहुंचे. मलिक को हालांकि अब बांग्लादेश का दौरा करना होगा क्योंकि उन्हें चोटिल मोहम्मद शमी की जगह वनडे टीम में शामिल किया गया है. मलेशिया एयरलाइंस ने चाहर को शिकायत दर्ज करने के लिए एक लिंक भेजा लेकिन क्रिकेटर का कहना है कि यह लिंक खुल नहीं रहा है. मलेशिया एयरलाइंस ने ट्विटर पर जवाब दिया,‘‘ परिचालन, मौसम संबंधी और तकनीकी कारणों से ऐसा हो सकता है. हम असुविधा के लिए क्षमा प्रार्थी हैं.

ये भी पढ़े-

FIFA Wc 2022: स्पेन के खिलाफ जापान के विवादित गोल को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, फैंस के आए ऐसे रिएक्शन

Ind vs Ban 1st Odi: शेर ए बंगाल स्टेडियम में भारत बनाम बांग्लादेश का पहला मुकाबला, जानिए क्या कहते हैं ये रिकॉर्ड

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bomb Threat: CRPF Schools को Bomb से उड़ाने की धमकी के मेल को किया HOAX डिक्लेयर
Topics mentioned in this article