गेंदबाज ने 'रहस्यमयी गेंद' पर किया बोल्ड, पिच देखता रह गया बल्लेबाज..देखें Video

काउंटी चैंपियनशिप (County ChampionShip) में सर्रे (Surrey ) के ऑफ स्पिनर विल जैक (William Jacks) ने करिश्माई गेंद फेंककर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है.

गेंदबाज ने 'रहस्यमयी गेंद' पर किया बोल्ड, पिच देखता रह गया बल्लेबाज..देखें Video

गेंदबाज ने 'रहस्यमयी गेंद' पर किया बोल्ड

काउंटी चैंपियनशिप (County ChampionShip) में सर्रे (Surrey ) के ऑफ स्पिनर विल जैक (William Jacks) ने करिश्माई गेंद फेंककर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है. अक्सर हमने लेग स्पिनर को ज्यादा से ज्यादा पिच पर टर्न कराते हुए देखा है लेकिन ग्लूस्टरशायर (Gloucestershire) के खिलाफ मैच में जैक ने कमाल कर दिया. विल जैक ने ग्लूस्टरशायर की पहली पारी के दौरान बल्लेबाज मैथ्यू टेलर (Matthew Taylor) को अपनी रहस्यमयी गेंद पर क्लिन बोल्ड कर दिया. बल्लेबाज मैथ्यू बोल्ड होने के बाद एक ही अंदाज में खड़े होकर हैरानी से पिच की ओर देखने लगे. दरअसल विल जैक ने गेंद को ऑफ स्टंप से काफी बाहर फेंकी थी, लेकिन गेंद ने टर्न लिया और 90 डिग्री का कोण बनाते हुए सीधे स्टंप में जाकर लग गई. गेंद को देखकर बल्लेबाज तो हैरान रह ही गया बल्कि अंपायर भी भौचक्के नजर आए.

शख्स ने कोहली से पूछा, 'कब बेटी की फोटो शेयर करेंगे', मिला दिल जीतने वाला जवाब

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जैक की गेंद को देखकर यह कहना गलत न होगा कि यह गेंद वॉर्नर के द्वारा फेंकी गई करिश्माई गेंद 'ball of the Century' को टक्कर दे रही है. बता दें कि आज से 27 साल पहले शेन वॉर्न ने 1993 के दिन मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर गेंद को 180 डिग्री का टर्न कराकर बल्लेबाज को आउट किया था. 


दानिश कनेरिया ने श्रीलंका के दौरे लिए धवन को नहीं बल्कि इसे बताया भारतीय कप्तान का उम्मीदवार

ग्लूस्टरशायर और सर्रे के बीच मैच में सर्रे ने पहली पारी में 473 रन बनाए थे जिसमें हाशिम अमला ने 173 रन की शानदार पारी खेली थी. इसके बाद ग्लूस्टरशायर की पहली पारी 158 रन पर आउट हो गई, वहीं अब तक यह खबर लिखे जाने तक ग्लूस्टरशायर ने दूसरी पारी में 5 विकेट पर 124 रन बना लिए हैं. 

हाशिम अमला का जलवा बरकरार

अमला ने ग्लूस्टरशर के खिलाफ मैच में शानदार शतकीय पारी खेली है. उन्होंने 347 गेंदों में 173 रन बनाए. अपनी शतकीय पारी में अमला ने 16 चौके जमाए. इससे पहले हाशिम ने  हैंपशर के खिलाफ अमला ने 215 रनों की कमाल की पारी भी द ओवल मैदान पर खेली थी. साउथ अफ्रीका का यह सुपरस्टार काउंटी चैंपियनशिप में  सर्रे  की ओर से खेल रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com