IND vs AUS BGT 2023: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज की 'किस्मत' के आगे सर जडेजा हुए फेल, ऐसे पलट गई बाज़ी

Border-Gavaskar Trophy: तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया के टॉप आर्डर के साथ मिडिल आर्डर का भी  कोई बल्लेबाज़ खास कमल नहीं कर पाया. रोहित के बाद ओपनिंग बल्लेबाज़ शुबमान गिल 18 गेंदों में 21 रन बना कर पवेलियन लौट गए.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
Border-Gavaskar Trophy

IND vs AUS 3rd Test BGT 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही है, टीम में बदलाव के तौर पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Wicket) ने के एल राहुल की जगह टीम में शुबमन गिल (Shubman Gill) को मौका दिया था, लेकिन तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया के टॉप आर्डर के साथ मिडिल आर्डर का भी  कोई बल्लेबाज़ खास कमल नहीं कर पाया. शुबमन गिल और रोहित शर्मा ने पारी की शुरुआत की लेकिन 27 रन पर रोहित शर्मा के पहले विकेट के बाद मानो टीम इंडिया की पारी एकदम से लड़खड़ा गई.

रोहित शर्मा के बाद ओपनिंग बल्लेबाज़ शुबमान गिल 18 गेंदों में 21 रन बना कर पवेलियन लौट गए. पुजारा (Cheteshwar Pujara) 1 रन के निजी स्कोर पर अपना विकेट गवा बैठे जिसके बाद पारी को संभालने की जिम्मेदारी आई विराट कोहली और रविंद्र जडेजा पर आई, लेकिन सर जडेजा की किस्मत ने ही आज उनको चौका दिया.

भारतीय पारी के 11वें ओवर में  नाथन लियोन की चौथी गेंद पर रविंद्र जडेजा एलबीडबल्यू (Ravindra Jadeja Wicket) होने से बाल बाल बचे क्योंकि गेंद पहले बल्ले से लगने के बाद पैड पर लगी थी. उसके बाद नाथन लियोन की अगली ही गेंद पर जडेजा ने मैट कुहनमैन को कैच थमा दिया. टीम इंडिया (Ind vs Aus 3rd Test) के लिए आखिरी उम्मीद के तौर पर विराट कोहली भी 52 गेंदो में 22 रन बनाकर मर्फी की गेद पर एलबीडबल्यू (Virat Kohli Lbw) आउट हो गए.

Advertisement

भारतीय टीम जिस तरीके से तीसरे टेस्ट (Border-Gavaskar Trophy 3rd Test) में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज़ो के फिरकी में फसी है ऐसा लगता है की तीसरे टेस्ट का भी नतीजा तीसरे दिन ही सामने आ जायेगा.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
जब यूपी में टमाटर के लिए लगी "Z+ सिक्योरिटी'