Video: ‘चीते की तरह तेज’ Ben Stokes ने बाउंड्री पर दिखाया जलवा, शानदार फील्डिंग से बचाया Six, दर्शक देखते रह गए

स्टेडियम में दर्शक हों या सोशल मीडिया पर फैंस, मैदान पर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की ऐसी फुर्ती देख लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ. आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भी स्टोक्स से फैंस यही उम्मीद लगाकर बैठेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Ben Stokes

Australia vs England 2nd T20I: निस्संदेह, दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक, बेन स्टोक्स (Ben Stokes) एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. चाहे वह बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी हो या फील्डिंग, क्रिकेट जगत में उनके जैसा ऑलराउंडर और बेहतर कौशल वाला कोई खिलाड़ी नहीं है. कैनबरा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 (AUS vs ENG) में स्टोक्स का बाउंड्री रोप पर एक शानदार फील्डिंग का प्रयास हैरान करने वाला है. जिसका वीडियो ट्विटर पर आग लगा रहा है.

मैच में स्टोक्स (Ben Stokes Stats) अपने बल्ले से प्रभाव डालने में नाकाम रहे. वो 11 गेंदों पर सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए. वह अभी भी टी20 फॉर्मेट के जोन में प्रवेश कर रहे हैं. इस सीरीज के शुरू होने से पहले तक उन्होंने महीनों तक खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में कोई मैच नहीं खेला था. लेकिन, मैदान में स्टोक्स हमेशा की तरह तेज बने हुए हैं.

यह घटना मैच के 12वें ओवर में हुई जहां मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने सैम करन (Sam Curran) की गेंद को आसमान की ऊंचाइयों में भेजा. यह लॉन्ग-ऑफ पर निश्चित तौर पर एक सिक्सर की तरह लग रहा था लेकिन स्टोक्स की कलाबाजी ने इसे सिर्फ 2 रनों में बदल दिया.

देखिए बेन स्टोक्स के शानदार फील्डिंग का वीडियो:

स्टेडियम में दर्शक हों या सोशल मीडिया पर फैंस, मैदान पर स्टोक्स की ऐसी फुर्ती देख लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ. आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भी स्टोक्स से फैंस यही उम्मीद लगाकर बैठेंगे.

गेंद के साथ स्टोक्स टीम के लिए काफी मददगार साबित हुए. उन्होंने 2 ओवर में सिर्फ 10 रन देकर मिशेल मार्श का एक महत्वपूर्ण विकेट भी लिया.

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने लगातार दूसरा मैच जीतकर सीरीज अपने नाम लिख दी. इंग्लैंड के लिए डेविड मलान (Dawid Malan) 49 गेंदों में 82 रन की पारी के साथ टॉप स्कोरिंग बल्लेबाज रहे. गेंदबाजों में सैम कुरेन ने 25 रन देकर 3 विकेट लिए.

* Video: Ambati Rayudu को फिर आया मैदान पर गुस्सा, बीच मैच में प्लेयर से जा भिड़े, अंपायरों ने किया बीच बचाव

VIDEO: टीम इंडिया ने आसमान में मनाया Hardik Pandya का Birthday, क्योंकि जमीन पर तो सभी मनाते हैं..

मल्टीप्लेक्स में INDvsPAK! अब टी20 वर्ल्ड कप के मैच INOX के सिनेमाघरों में देख सकेंगे आप, जानें डिटेल्स

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
Secular, Socialist और Hindutva, Supreme Court पहुंचने वाले 3 शब्दों को पूरी कहानी