Team India New Jersey: WTC Final से पहले Team India की नई जर्सी हुई लांच, यहां देखें पहली झलक  

Team India New Jersey By Adidas Launched: टीम इंडिया के लिए एडिडास स्पांसर किट के साथ साथ अब टीम इंडिया के लिए वनडे, टी 20  और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट के लिए नई जर्सी अब सामने आ चुकी है.

Team India New Jersey: WTC Final से पहले Team India की नई जर्सी हुई लांच, यहां देखें पहली झलक  

Team India New Jersey

Team India New Jersey: 'जर्मन स्पोर्ट्स ब्रॉन्ड' एडिडास अब इंडियन टीम का किट स्पॉन्सर बन चुका है. दरअसल बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. बता दें कि अब भारतीय टीम की जर्सी पर ADIDAS की लोगो नज़र आएगी. बोर्ड सचिव जय शाह ने अपने ट्वीट में कहा था कि "  मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि किट स्पॉन्सर के तौर पर BCCI ने एडिडास कंपनी के साथ करार किया है. हम क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और अब दुनिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स वीयर कंपनी के साथ करार करके काफी खुश हैं."

टीम इंडिया के खिलाड़ी एडिडास के लोगो वाली जर्सी पहन कर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की प्रैक्टिस कर रही है जिसकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी है, लेकिन अब टीम इंडिया के किट स्पांसर के साथ साथ अब टीम इंडिया के लिए वनडे, टी 20  और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट के लिए नई जर्सी अब सामने आ चुकी है.

यहां देखें तस्वीर:   


एडिडास ने खुद अपने इंस्टाग्राम (Adidas on Instagram) पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी. नई जर्सी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें की टीम इंडिया अब तीनों ही फॉर्मेट में एडिडास (Team India Adidas Jersey) के लोगो वाली जर्सी के खेलती हुई नज़र आएगी और सबसे पहले टीम इंडिया इसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023 Final) में पहनी नज़र आएगी.

--- ये भी पढ़ें ---

* "2019 विश्व कप से...", अंबाती रायडू के आईपीएल से रिटायरमेंट के बाद अनिल कुंबले का बड़ा बयान
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com