बारिश के बीच ये क्या कर रहे हैं बाबर आजम? कोच जेसन गिलेस्पी भी दिखे गंभीर, VIDEO

Babar Azam Seen Discussing in Rawalpindi: रावलपिंडी में हो रही बारिश के बीच बाबर आजम का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह टीम के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी के साथ किसी बात पर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Babar Azam Seen Discussing in Rawalpindi: पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों के इंतजार का पल तो समाप्त हो चुका है, लेकिन अपने चहेते स्टार को फैंस अब तक मैदान में शिरकत करते हुए नहीं देख पाए हैं. इसकी वजह रावलपिंडी में हो रही बारिश है. हाल यह है कि आउटफील्ड गिला होने की वजह से पहले दिन का लंच बिना टॉस के खत्म हुआ है. मौजूदा समय में बांग्लादेश की टीम 2 मैचों की टेस्ट और 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर है. सीरीज का आगाज टेस्ट सीरीज से रहा है. सीरीज का पहला मुकाबला 21 अगस्त से 25 अगस्त के बीच रावलपिंडी क्रिकेट में खेला जाना है, लेकिन यहां लगातार हो रही बारिश की वजह से अबतक टॉस नहीं हो पाया है. 

बारिश के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में वह टीम के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी के साथ मैदान से बाहर किसी मुद्दे पर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ में बैट को भी देखा जा सकता है. 

Advertisement

@Hoorainkha1312 नाम के एक फैन ने उनके इस वीडियो को मैदान की तस्वीर के साथ साझा करते हुए लिखा है, ''ये इंतजार कब खत्म होगा?'' 

Advertisement

बाबर आजम का टेस्ट करियर:

बात करें बाबर आजम के टेस्ट क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने ग्रीन टीम के लिए अबतक कुल 52 टेस्ट मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उनके बल्ले से 94 पारियों में 45.86 की औसत से 3898 रन निकले हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 9 शतक और 26 अर्धशतक दर्ज है. यहां उनकी व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ पारी 196 रनों की है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- VIDEO: धुआं-धुआं हुआ DPL, पहले धूल और ध्रुव ने मचाई तबाही, फिर प्रियांश और गंभीर के चेले ने लूट ली महफिल

Advertisement
Featured Video Of The Day
CBSE के New Rule से बढ़ीं इन Urdu Schools की मुश्किलें, समझिए क्या है पूरा माजरा?