''किंग का क्लास'', यूं ही बाबर आजम को नहीं कहते 'King', आपने देखा पाकिस्तानी स्टार का यह शॉट? VIDEO

Babar Azam Practice Video: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाल मचाने के लिए बाबर आजम तैयार हैं. यही वजह है कि वह प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Babar Azam Practice Video:पाकिस्तानी धुरंधरों को अपने घरेलू जमीं पर जल्द ही बांग्लादेशी टीम का सामना करना है. आगामी सीरीज की महत्ता को देखते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी मैदान में अभी से जमकर पसीना बहा रहे हैं. टीम के सबसे अनुभवी क्रिकेटर बाबर आजम भी आगामी सीरीज में दहाड़ने के लिए तैयार हैं. यही वजह है कि सीरीज शुरू होने से पूर्व वह मैदान में खूब प्रैक्टिस कर रहे हैं.

@ArfaSays_ नाम के एक फैन ने बाबर आजम की एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है. वीडियो में उन्हें प्रैक्टिस से पहले मैदान में साथी खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, दूसरे ही पल उन्होंने बल्ले से अपने कुछ खूबसूरत शॉट भी लगाए. प्रैक्टिस सेशन में उनकी तरफ से लगाए गए उम्दा कवर ड्राइव की फैंस खूब सराहना कर रहे हैं. 

@Sardardogarsab नाम फैन ने वायरल वीडियो पर अपना विचार साझा करते हुए लिखा है, ''दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी में से एक.'' 

@iamamirkhan20 नाम के खेल प्रेमी ने लिखा है, ''फिर से लय में.'' इसके साथ ही फैन ने रेड कलर की इमोजी का भी इस्तेमाल किया है. 

@ItxmeZuni नाम के शख्स ने अपनी भावना जाहिर करते हुए लिखा है, ''किंग.''

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 21 अगस्त से हो रहा है. आगामी सीरीज में ग्रीन टीम को बाबर आजम से काफी उम्मीदें हैं. बाबर ने ग्रीन टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में अबतक कुल 52 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 94 पारियों में 45.86 की औसत से 3898 रन निकले हैं. बाबर के नाम टेस्ट क्रिकेट में 9 शतक और 26 अर्धशतक दर्ज है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- Ishan Kishan: मैदान में उतरते ही छा गए ईशान बाबू, पकड़ा हैरतअंगेज कैच, VIDEO

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article