पाकिस्तान के नंबर 1 प्लेयर हैं बाबर आजम, परफॉरमेंस में नहीं... कभी इमरान खान का होता था ऐसा जलवा

Basit Ali Big Statement: बासित अली ने बाबर आजम को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है बाबर पाकिस्तान में परफॉरमेंस में नहीं मशहूरी में नंबर 1 हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Basit Ali Big Statement: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने पीसीबी पर एक बार से हमला बोला है. उन्होंने मौजूदा हालात की जमकर आलोचना की है. इस बीच उन्होंने टीम के मौजूदा स्टार बल्लेबाज बाबर आजम की सराहना भी की है. उनका कहना है कि पाकिस्तान में ऐसी फैन फॉलोइंग बाबर से पहले मैंने केवल इमरान खान की देखी थी. 

53 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, ''वो (बाबर आजम) चलता है तो उसके वीडियो बनके टीवी पर चल रहे होते हैं कि बाबर आजम ने ये किया वो किया. अभी तो उससे रन नहीं हो रहा है. सारे प्लेयर एक तरफ, बाबर आजम एक तरफ. आप लोग नहीं मानेंगे. उससे बच्चा भी मिलने आ रहा है तो उसके वीडियो टीवी पर चल रहे हैं. इस वक्त पाकिस्तान में नंबर-1 प्लेयर है वो. मशहूरी में, परफॉरमेंस में नहीं.''

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, ''कभी हमने ऐसा जोबन देखा था इमरान भाई का. जब वो ग्राउंड में आते थे तो बस एक ही आवाज पूरी आवाम लगाती थी. इमरान खान...इमरान खान. अब मैंने देखा है बाबर आजम को. पूरा फैसलाबाद भरा पड़ा है बाबर आजम के नाम से. अभी तो उससे रन नहीं हो रहा है. उससे ज्यादा रन तो रिजवान कर रहा है हर फॉर्मेट में.''

बाबर आजम का क्रिकेट करियर 

मौजूदा समय में बाबर आजम के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि वह मौजूदा समय के होनहार बल्लेबाजो में एक हैं. बाबर आजम ने पाकिस्तान के लिए अबतक कुल 54 टेस्ट, 117 वनडे और 123 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. 

इस बीच उनके बल्ले से टेस्ट की 98 पारियों में 44.52 की औसत से 3962, वनडे की 114 पारियों में 56.72 की औसत से 5729 और टी20 की 116 पारियों में 41.04 की औसत से 4145 रन निकले हैं. बाबर के नाम टेस्ट क्रिकेट में 9 वनडे में 19 और टी20 में 3 शतक दर्ज है. 

यह भी पढ़ें- युजवेंद्र चहल ने इंग्लैंड में धूम मचाते हुए जमाया खास 'शतक', एक नजर रिकॉर्ड पर तो डालिए

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave