VIDEO: आजम खान ने टपकाया लॉलीपॉप कैच तो चिढ़ गए फैंस, किसी ने बोला 'मोटू' तो किसी ने...

Azam Khan dropped easy catch: चौथे टी20 मुकाबले में जिस तरह से आजम खान ने कैच टपकाया है. उससे पाकिस्तानी फैंस उनसे काफी चिढ़े हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Azam Khan dropped easy catch: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए 4 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला 30 मई को लंदन स्थित केनिंग्टन ओवल में खेला गया. इस मैच में ग्रीन टीम को 23 गेंद रहते 7 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. मैच के दौरान पाकिस्तान की फील्डिंग भी बिल्कुल औसत नजर आई. टीम के खिलाड़ी अगर लचर प्रदर्शन करते हैं तो कुछ हद तक बात समझ में आती है, लेकिन विकेटकीपर ही आसानी से कैच टपकाने लगे तो टीम की मुश्किलें काफी बढ़ जाती हैं.

कुछ ऐसा ही वाक्या पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड मुकाबले के दौरान बीते कल ओवल में देखने को मिला. क्षेत्ररक्षण के दौरान जहां ग्रीन टीम को नाजुक परिस्थितियों में विकेट की जरूरत थी. वहीं आजम खान ने यहां आसानी से कैच टपका दिया. इसका नतीजा टीम को हार के रूप में झेलना पड़ा. 

दरअसल, यह वाक्या पाकिस्तान की गेंदबाजी के दौरान देखने को मिला. ग्रीन टीम के लिए तेज तर्रार गेंदबाज हारिस रऊफ गेंदबाजी कर थे. उनके सामने बल्लेबाजी के लिए विल जैक्स तैयार थे. पाकिस्तान की टीम को मैच में वापसी के लिए एक विकेट की तलाश थी. यह सफलता करीब-करीब रऊफ ने दिला थी. मगर विकेट के पीछे आजम खान की एक गलती ने सभी खिलाड़ियों को निराश कर दिया.

सोशल मीडिया पर इस दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंद जैक्स के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेट के पीछे चली गई. सभी को लगा कि आजम खान इस कैच को आसानी से पकड़ लेंगे. हालांकि, उन्होंने आसान कैच को टपका दिया. जिसके बाद रऊफ समेत टीम के सभी खिलाड़ी काफी निराश नजर आए. 

पाकिस्तान को मिली हार

बात करें मैच के परिणाम के बारे में तो इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की 19.5 ओवरों में अपने सभी खोते हुए 157 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने इसे 15.3 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा का चढ़ा पारा, अमेरिका के इस हरकत की ICC से कर दी शिकायत

Featured Video Of The Day
Digital Arrest और Cyber Crime से बचने का उपाय जानिए | NDTV India
Topics mentioned in this article